trendingNow11683645
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

शादी के डेढ महीने बाद ही Dalljiet Kaur की लाइफ में हुई सौतन की एंट्री!

Dalljiet Kaur Video: दलजीत कौर ने 18 मार्चा को निखिल पटेल से शादी की है. लेकिन शादी के इतने कम समय में ही उनकी जिंदगी में सौतन की एंट्री हो गई है और ये खबर सुनकर फैंस भी टेंशन में आ गए हैं.

शादी के डेढ महीने बाद ही Dalljiet Kaur की लाइफ में हुई सौतन की एंट्री!
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: May 06, 2023, 08:49 PM IST

Dalljiet Kaur Latest News: दलजीत कौर ने जिंदगी को दूसरा मौका दिया और मार्च महीने में ही निखिल पटेल के साथ उन्होंने शादी की. ये उनकी दूसरी शादी है. पहली विफल शादी के बाद यूं तो उनका प्यार से भरोसा उठ गया था. लेकिन निखिल के जिंदगी में आने के बाद उनकी सोच पूरी तरह से बदल गई. लेकिन ये क्या...शादी को अभी डेढ़ महीना ही हुआ था और अभी से ही दलजीत शिकायत करने लगी हैं. शिकायत सौतन की. जी हां...दलजीत की माने तो उनकी जिंदगी में सौतन की एंट्री हो चुकी हैं. 

टेंशन में आए फैंस
दलजीत कौर भले ही एक्टिंग से दूर हों लेकिन उनकी अच्छी खासी फैन फोलोइंग है. लिहाजा वो अपनी जिंदगी से जुड़ी हर अपडेट अपने फैंस को जरूर देती हैं. वो जानती हैं कि उनके फैंस उनकी हर अपडेट का इंतजार करते हैं. लेकिन इस बार लेटेस्ट पोस्ट में उन्होंने जो बताया उसे सुनकर तो हर कोई दंग रह गया. हाल ही में दलजीत ने इंस्टाग्राम परर एक स्टोरी पोस्ट की जिसमें पहले उन्होंने टेबल पर रखा हुआ खाना दिखाया और फिर अपने पति निखिल को जो फोन पर कुछ काम कर रहे थे. दलजीत के मुताबिक वो फोन ही उनकी सौतन है. जिससे वो काफी परेशान हैं. 

केन्या शिफ्ट हो चुकी हैं दलजीत 
वैसे आपको बता दें कि शादी के बाद दलजीत केन्या में शिफ्ट हो चुकी हैं वो भी अपने बेटे के साथ. ये निखिल की भी दूसरी शादी है. पहली शादी से उन्हें दो बेटियां हैं जिनमें से एक उन्हीं के साथ रहती हैं. वहीं दलजीत की पहली शादी शालिन भनोट से हुई  थी. लेकिन दोनों की नहीं बनी. दलजीत ने शालिन पर घरेलू हिंसा तक के आरोप लगाए थे. फिलहाल दोनों अपनी-अपनी जिंदगियों में आगे बढ़ चुके हैं और काफी खुश भी हैं. शालिन करियर पर फोकस कर रहे हैं तो दलजीत दूसरी बार घर बसा चुकी हैं. 
  

Read More
{}{}