trendingNow11868673
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ना टप्पू ना पोपटलाल, हुआ चमत्कार; जादुई मटकी ने की किसकी इच्छा पूरी?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Episode: गोकुलधाम में इच्छापूर्ति मटकी लग चुकी है और हर किसी की ख्वाहिश है कि उसे फोड़ने का मौका उन्हें ही मिले ताकि उनकी इच्छा पूरी हो सके.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ना टप्पू ना पोपटलाल, हुआ चमत्कार; जादुई मटकी ने की किसकी इच्छा पूरी?
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Sep 12, 2023, 11:26 PM IST

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Today Episode: भई गोकुलधाम का दही हांडी उत्सव तो वैसे ही इतना मशहूर है लिहाजा हर साल की इसकी धूम कुछ और ही होती है. हो भी क्यों ना. तैयारी टप्पू सेना (Tappu Sena) जो करती है. लेकिन इस बार की दही हांडी और भी खास होने वाली है. क्योंकि इस बार जो मटकी गोकुलधाम (Gokuldham) में आई है वो मामूली नहीं है बल्कि चमत्कारी है जिसे फोड़ने की इच्छा पूरी हो जाएगी ये कहना है उस बाबा का जिन्होंने ये मटकी टप्पू सेना को दी है. 

अब कौन फोड़ेगा मटकी?
अब इस मटकी की खासियत तो आपने जान ही ली ऐसे में अब हर कोई सोच रहा है कि बस एक बार ही सही लेकिन इसे फोड़ने का मौता उन्हें मिल जाए लेकिन ये फैसला होगा किस्मत से क्योंकि सभी के नाम की पर्ची लिखकर डाल दी गई है और जिसके नाम की पर्ची निकलेगी वही जीत जाएगा और उसे ही मौका मिलेगा इस बार जादुई मटक फोड़ने का. 

तो कौन फोड़ेगा ये मटकी टप्पू या फिर पोपटलाल, भिड़े या फिर जेठालाल. दरअसल, गोकुलधाम में जो भी होता है वो सबसे अलग ही होता है. और ऐसा जिसके बारे में किसी ने सोचा भी ना हो. ऐसा ही कुछ होने वाला है. क्योंकि गोकुलधाम में आने वाला है कोई ऐसा जिसे इस इच्छापूर्ति मटकी की सबसे ज्यादा जरूरत है. कोई ऐसा बच्चा जो किसी बीमारी से जूझ रहा है और शायद बच भी ना पाए. लिहाजा गोकुलधाम वालों ने मन बना लिया है कि वो बच्चा ही मटकी फोड़ेगा क्योंकि उसे ही इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है. 
   
क्या वाकई इच्छा पूरी करगी ये मटकी?
खैर अभी ये सवाल बरकरार ही है कि क्या ये वाकई इच्छा पूरी करने वाली मूर्ति है. या फिर ये सब बाते ही हैं. जो भी हो लेकिन इस सवाल का जवाब बस मिलने ही वाला है. और अगर ये हुआ तो वाकई गोकुलधाम पर गिरधर गोपाल की कृपा बरसने वाली है.  

 

Read More
{}{}