trendingNow11517048
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Taarak mehta Ka Ooltah Chashmah: एक के बाद एक शो छोड़कर जाते कलाकारों के बीच हुई नई एंट्री, खुशी से झूमे फैंस

Taarak mehta Ka Ooltah Chashmah New Bawri: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अब तक हर कलाकार की विदाई ही होती जा रही है. एक के बाद एक कलाकार शो छोड़ ही रहे हैं. लेकिन अब इसी एक खुशखबरी भी मिली है. अब शो में नए कलाकार की एंट्री होने जा रही हैं.

(फोटो - सोशल मीडिया)
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Jan 06, 2023, 04:47 PM IST

Taarak mehta Ka Ooltah Chashmah News: टप्पू, मेहता साहब, दयाबेन, डॉ. हाथी, रोशन सोढ़ी, नट्टू काका और भी ना जाने कितनी बार कई किरदारों को शो में बदला जा चुका है. हाल में 14 साल से शो को डायरेक्ट कर रहे मालव राजदा ने भी इसे अलविदा कह दिया है. जिससे फैंस हर बार ही काफी निराश हो जाते हैं लेकिन अब उन्हें एक बड़ी खुशखबरी मिलने जा रही है क्योंकि शो में इस बार विदाई नहीं बल्कि एक नई एंट्री होने जा रही है. जो एक किरदार काफी समय से शो में नजर नहीं आ रहा था वो शो में वापसी करने जा रहा है. 

नजर आएगी बाघा की बावरी
जी हां...तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शकों को काफी समय से बाघा और बावरी की जोड़ी देखने को नहीं मिल रही है. दोनों को लोग काफी पसंद करते हैं और इनकी जोड़ी लोगों को खूब गुदगुदाती है. लेकिन कुछ सालों से बावरी  का किरदार नजर ही नहीं आ रहा था. उन्हें दर्शक काफी मिस कर रहे थे लेकिन अब आखिरकार लंबे इंतजार के बाद बावरी फिर से शो में नजर आएंगी लेकिन खास बात ये है कि अब इस रोल में मोनिका भदौरिया नहीं बल्कि एक नया चेहरा नजर आने वाला है. 

क्या होगी बाघा की शादी
पहले मोनिका भदौरिया ही बावरी का रोल निभाती रही हैं. लेकिन कुछ साल पहले किन्हीं कारणों के चलते उन्होंने शो को अलविदा कह दिया था. कहा गया कि वो पेमेंट बढ़ाने की डिमांड कर रही थीं. जब उनकी डिमांड पूरी नहीं हुई तो उन्होंने शो छोड़ दिया. ऐसे में अब लंबे गैप के बाद इस किरदार को शो में वापस लाया जा रहा है. हालांकि ये रोल अब कौन निभाएगा ये फिलहाल रिवील नहीं किया गया है. लेकिन इससे शो में कुछ नयापन जरूर देखने को मिलने वाला है क्योंकि बाघा और बावरी की जोड़ी को साथ देखे काफी समय हो गया है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Read More
{}{}