trendingNow11741150
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मेकर्स ने दोहराई फिर वही घिसी-पिटी कहानी, देखकर आग-बबूला हुए फैंस!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Trolled: आखिरकार वही हुआ जिसका डर था. पोपटलाल घोड़ी चढ़ने ही वाले थे कि फिर से सारी गड़बड़ हो गई और पोपटलाल नाम बदलकर भी कुंवारे रह गए.  

 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मेकर्स ने दोहराई फिर वही घिसी-पिटी कहानी, देखकर आग-बबूला हुए फैंस!
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Jun 17, 2023, 04:15 AM IST

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में उम्मीद जगी थी कि इस बार पोपटलाल की शादी पक्का हो ही जाएगी क्योंकि किसी तरह की कोई गड़बड़ दूर-दूर तक नजर नहीं आ रही थी लेकिन ये क्या ऐन वक्त पर सब कुछ पलट गया. पोपटलाल जो बस घोड़ी चढ़ने ही वाले थे लगता है कि उनका रिश्ता अब नहीं होने वाला. वहीं अब दोबारा से शो में वही कहानी रिपीट हुई तो सोशल मीडिया पर यूजर्स ने मेकर्स को ट्रोल करने में देर नहीं की. 

फिर कहानी को किया गया रिपीट
ऐसा शो में कई बार हुआ है जब पोपटलाल की शादी पक्की बस होने ही वाली होती है कि तभी लड़की के पुराने प्यार की एंट्री हो जाती है और पोपटलाल उसके प्यार की खातिर अपनी शादी की कुर्बानी दे देता है. ये एंगल पहले भी कई बार दिखाया गया. ऐसे में जब इस बार लोगो को पोपटलाल की शादी होने की उम्मीद बंध चुकी थी तो कहानी में फिर से वही ट्विस्ट आ गया जो पहले भी कई बार शो में नजर आ चुका है. पोपटलाल की होने वाली दुल्हनिया सपना  की जिंदगी का पुराना प्यार पोपटलाल ढूंढ लाए.

जैसे ही ये एंगल शो में दिखाया गया तो सोशल मीडिया पर लोग इसे लेकर काफी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. इस शो को देखने वालो का कहना है कि मेकर्स को बार बार वही स्टोरी रिपीट नहीं करनी चाहिए. तो वहीं कुछ ने शो को ना देखने की ही बात कह डाली है.  

नई कहानी दिखाने की मांग कर रहे हैं दर्शक 
तारक मेहता का उल्टा चश्मा को 15 साल हो चुके हैं लेकिन इन 15 सालों में पोपटलाल की शादी किसी भी जुगाड़ से हो ही नहीं पा रही है. ऐसे में जब फिर से वहीं कहानी रिपीट हुई तो लोगों का नाराज होना लाजिमी ही था. ऐसे में उन्होंने कमेंट कर शो में नई कहानी लाने की मांग कर डाली है. पहले भी कई बार शो ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुका है और एक बार वही सब देखने को मिल रहा है.   

Read More
{}{}