trendingNow11704430
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कुंवारे पोपटलाल का होने जा रहा नामकरण संस्कार, शादी के लिए देंगे ये कुर्बानी!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode: कुंवारे पोपटलाल अब शादी के लिए बड़ी कुर्बानी देने जा रहे हैं और वो ऐसा कभी करेंगे ये उन्होंने सोचा नहीं था. ऐसे में दिल पर पत्थर रखकर उन्होंने बड़ा फैसला ले लिया है.  

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कुंवारे पोपटलाल का होने जा रहा नामकरण संस्कार, शादी के लिए देंगे ये कुर्बानी!
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: May 21, 2023, 06:04 AM IST

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पोपटलाल ने रख लिया है दिल पर पत्थर, अब तक वो जिस बात के खिलाफ थे वहीं करने के लिए अब उन्होंने खुद को मना लिया है. मन भारी है और आंखें नम हो रही है लेकिन फिर भी वो बड़ी कुर्बानी देने को तैयार हो गए हैं. आप सोच रहे होंगे कि भला पोपटलाल के साथ ऐसा क्या हो गया है तो आपको बता दें कि अब पत्रकार महोदय अपना नाम बदलने जा रहे हैं वो भी बड़े ही भारी मन से. 

शादी की खातिर बदलेंगे नाम!
पोपटलाल की जिंदगी में एक ही दुख है कि उनकी शादी कैसे भी नहीं हो पा रही है. हर बार रिश्ता आता है लेकिन बात बन ही नहीं पाती. यही दुख उन्हे पिछले 15 सालों से खाए जा रहा है. लेकिन अब उन्हें एक ऐसा उपाय मिला है जिसे करने के बाद उनकी शादी की समस्या दूर हो सकती है. माधवी भाभी के दूर के काका ने पोपटलाल को नाम बदलने की सलाह दी है जिसके बाद ही उनकी शादी होगी क्योंकि नाम ही उनकी शादी में रोड़ा बना है. 

गोकुलधाम में हो रहा नामकरण संस्कार
अब फाइनली जैसे तैसे पोपटलाल नाम बदलने के लिए मान तो गए हैं लेकिन वो काफी टेंशन में भी हैं. उन्हें अपने नाम से बड़ा ही प्यार है जो उन्हें उनकी बुआ ने दिया था. इसी नाम से उन्होंने पहचान भी बनाई पर अब वही नाम उन्हें बदलना पड़ रहा है. खैर गोकुलधाम में इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गई है और क्लब हाउस में इसके लिए खास इंतजाम भी किया गया है. पर क्या पोपटलाल वाकई नाम बदल ही डालेंगे या फिर उससे पहले ही हो जाएगा ऐसा चमत्कार कि सांप भी मर जाएगा और लाठी भी नहीं टूटेगी और अगर नाम बदलना पड़ा तो फिर क्या रखा जाएगा नया नाम. इसे लेकर भी लोगों की उत्सुकता बरकरार है.         

यह भी पढ़ें-  Crackdown 2 Trailer: 3 साल के बाद स्पाई सीरीज क्रैकडाउन की वापसी, जबरदस्त ट्रेलर रिलीज

 

Read More
{}{}