trendingNow11630638
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कार को लेकर गोकुलधाम में हाहाकार, आमने-सामने आए जेठालाल और पोपटलाल!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल नई स्कीम क्या लेकर आए सोसायटी में हंगामा मच गया और हंगामा मचाने वाले कोई और नहीं बल्कि पत्रकार पोपटलाल हैं जिन्होंने सीधे सीधे ले लिया है जेठालाल से पंगा.  

तारक मेहता का उल्टा चश्मा
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Mar 31, 2023, 06:34 AM IST

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में जेठालाल की किस्मत का भरोसा नहीं. वो करने कुछ जाते हैं और हो कुछ और जाता है. पहले खुशी और फिर बाद में टेंशन. ये है जेठालाल की जिंदगी. एक बार फिर लगता है जेठालाल ऐसे ही किसी पचड़े में फंसने वाले हैं. उनकी स्कीम दिखने में शानदार है और लोगों को पसंद भी खूब आई है लेकिन कोई है जो जिसने उठा दिए हैं जेठालाल (Jethalal) पर सवाल और वो कोई और नहीं बल्कि पोपटलाल (Popatlal) हैं. लिहाजा अब दोनों आ गए हैं आमने-सामने. 

कार से मचेगा हाहाकार
जी हां...इस बार गोकुलधाम सोसायटी में कार से हाहाकार मचने की पूरी संभावना है. दरअसल, रामसंग कंपनी ने बड़ी स्कीम निकाली है. जो भी सामान जेठालाल की दुकान पर बिकेगा उसके साथ एक कूपन दिया जाएगा और दो दिन बाद उसका ड्रॉ निकलेगा जिसमें कार भी ईनाम में जीती जा सकती है और ये बात सुनकर गोकुलधाम वाले खुशी से झूम उठे हैं लेकिन पोपटलाल ने जेठालाल की इस स्कीम पर सवाल उठाकर ले लिया है उन्हीं से पंगा .

गोकुलधामवालों ने सामान खरीदने की कर ली प्लानिंग
वहीं भले ही पोपटलाल तैयार ना हो लेकिन बाकी गोकुलधामवालों ने जेठालाल की दुकान से सामान खरीदने की पूरी प्लानिंग कर ली है. सभी ने लिस्ट बना ली है अपने जरूरत के आइटम खरीदने की और सभी को उम्मीद है कि ईनाम उन्हें ही मिलेगा.

जेठालाल की किस्मत फिर मारेगी पलटी
अब डर इस बात का है कि कहीं जेठालाल की किस्मत हर बार की तरह फिर से पलटी ना मार दे. क्योंकि ऐसा हुआ तो जेठालाल सिर्फ पोपटलाल ही नहीं बल्कि पूरी सोसायटी के दुश्मन बन जाएंगे क्योंकि वो सिर्फ उन्हीं के भरोसे पर ये सामान खरीद रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि कार गोकुलधाम सोसायटी के किसी सदस्य को ही मिलेगी.     

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Read More
{}{}