trendingNow11738157
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कल्पना ने तोड़ा रिश्ता, अब सपना संग पोपटलाल देख रहे शादी के हसीन सपने

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पोपटलाल ने कल्पना को चुन लिया लेकिन नाम के चलते ऐसा बवाल हुआ कि कल्पना ने खुद ही ये रिश्ता तोड़ दिया.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कल्पना ने तोड़ा रिश्ता, अब सपना संग पोपटलाल देख रहे शादी के हसीन सपने
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Jun 15, 2023, 04:30 AM IST

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की गोकुलधाम सोसायटी (Gokuldham Society) में बजने वाली थी शादी की शहनाई लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि पोपटलाल का शगुन होते-होते रह गया. सारी कन्फ्यूजन हुई नाम को लेकर. जहां सपना का रिश्ता नाम बदलने के कारण आया था तो वहीं कल्पना का रिश्ता सिर्फ और सिर्फ पोपटलाल (Popatlal) नाम की वजह से जुड़ा जो उन्हें काफी पसंद था. लेकिन ये क्या पोपटलाल का नाम प्यारेलाल है ये पता चलते ही कल्पना ने शादी करने से इंकार ही कर दिया.

पोपटलाल को लगा एक और झटका
पोपटलाल कल्पना संग शादी के बाद की जिंदगी के हसीन सपने देख चुके थे. लेकिन ये क्या कल्पना इस बात से नाराज हो गई कि पोपटलाल ने शादी के लिए नाम बदला और ये बात किसी को बताई भी नहीं बस फिर क्या था कल्पना ने एक मिनट में ही ये रिश्ता तोड़ डाला और वहां से चली गईं. हालांकि इससे पोपटलाल काफी परेशान हुए और टेंशन में आ गए. लेकिन आशा की एक उम्मीद अभी भी बरकरार है. वो ह सपना. 

सपना संग होगी शादी? 
जी हां...पोपटलाल के लिए उम्मीद के रास्ते अभी बंद नहीं हुए हैं. सपना के रिश्ते को अभी तक किसी ने इंकार नहीं किया है जो 4 बजे शगुन लेकर आने वाले हैं. वहां तो नाम बदलने को लेकर भी कोई टेंशन नहीं है. लिहाजा पोपटलाल खुशी से झूम रहे हैं क्योंकि अब उनकी शादी कल्पना से नहीं लेकिन सपना से होने के चांस जरूर बरकरार हैं.     

गोकुलधाम में बजकर रहेगी शहनाई
अब सवाल ये कि क्या इस बार वाकई पोपटलाल घोड़ी पर चढ़ने जा रहे हैं. वैसे तो पहले भी कई बार ऐसी गड़बड़ हो चुकी है लेकिन इस बार उम्मीद थोड़ी बरकरार है. क्योंकि सपना को भी प्यारेलाल से प्यार हैं और वो हर कीमत पर उन्हें पाना चाहती हैं.  

 

Read More
{}{}