trendingNow11738424
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Charu Asopa Rajeev Sen Divorce: तो क्या तलाक के चंद बाद फिर से साथ आएंगे सुष्मिता सेन के भाई और भाभी, राजीव के इस बयान ने दिया हिंट

Charu Asopa से तलाक लेने के बाद राजीव सेन ने ऐसा बयान दिया है कि इन सितारों के फिर से एक साथ आने की उम्मीद फैंस को जग गई है. ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में इंटरव्यू के दौरान कहा कि उम्मीद है कि हम लोग फिर से साथ होंगे. 

चारु असोपा और राजीव सेन
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jun 15, 2023, 08:59 AM IST
Charu Asopa Rajeev Sen Divorce: लंबे वक्त से चल रही खटपट के बीच चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन ने हाल ही में आधिकारिक तौर पर तलाक लिया. लेकिन अब ऐसा लगता है कि राजीव एक्स वाइफ चारु को काफी ज्यादा मिस कर रहे हैं. इस बात का खुलासा तब हुआ, जब राजीव ने तलाक लेने के बाद हाल ही में दिए इंटरव्यू में खुलकर बात की. राजीव ने इंटरव्यू में कहा कि कभी हम फिर से साथ होंगे. राजीव का ये बयान अब लोगों का ध्यान खींच रहा है.
 
8 जून को हुआ तलाक
चारु असोपा और राजीव सेन (Rajeev Sen) तलाक से रहे हैं ऐसी खबरें लंबे वक्त से आ रही थीं. लेकिन अब ये दोनों अलग हो चुके हैं और 8 जून को तलाक का ऐलान भी कर दिया. चारु और राजीव के रिश्ते में कड़वाहट शादी के कुछ महीने बाद ही आने लगी थी. लेकिन उस वक्त इन दोनों सितारों ने मनमुटाव की खबरों को नकार दिया था. इसके बाद दोनों कुछ वक्त बाद अलग रहने लगे. फिर साथ आए और तलाक को कैंसिल कर दिया. हालांकि कुछ दिन बाद दोनों के बीच फिर से खटपट शुरू हो गई और फिर अलग रहकर तलाक लेने का फैसला लिया.
 
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

 
 
हमेशा रहेंगे पेरेंट्स
8 जून को तलाक लेने के बाद राजीव और चारु ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके फैंस को जानकारी दी थी. साथ ही बताया कि अब हसबैंड वाइफ भले ही नहीं है लेकिन जियाना के लिए पेरेंट्स हमेशा रहेंगे. 
 
 
 
उम्मीद है फिर साथ होंगे
ई टाइम्स से तलाक के बाद बात करते हुए राजीव सेन ने कहा- 'जब मेरी बेटी की बात आती है तो प्यार खत्म नहीं होता.चारु और मेरे लिए जियाना की परवरिश पहली प्रियॉरिटी है. मेरा प्यार और सपोर्ट उन्हें हमेशा रहेगा. मुझे उम्मीद है कि किसी दिन चारु और मैं फिर से साथ आ सकते हैं.'
 
 
 
Read More
{}{}