trendingNow11838733
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

एक्टर बनने के लिए छोड़ दी थी 50 लाख की नौकरी, कुछ ऐसी है Bhabi Ji Ghar Par Hai के सक्सेना जी की कहानी

 Bhabi Ji Ghar Par Hai​: सानंद को 50 लाख रूपए की  सालाना सैलरी मिलती थी लेकिन एक्टिंग के अपने शौक को पूरा करने के लिए उन्होंने इस जॉब को छोड़ दिया था. 

एक्टर बनने के लिए छोड़ दी थी 50 लाख की नौकरी, कुछ ऐसी है Bhabi Ji Ghar Par Hai के सक्सेना जी की कहानी
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 24, 2023, 06:56 AM IST

Saanand Verma in Bhabi Ji Ghar Par Hai​: बात आज कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ ( Bhabi Ji Ghar Par Hai) की जो आज भी दर्शकों के फेवरेट सीरियल्स में से एक है. इस टीवी सीरियल में एक से बढ़कर एक एक्टर्स नजर आते हैं जो दर्शकों को खूब गुदगुदाते हैं इनमें तिवारी जी बने रोहितश्व गौड़, विभूति नारायण बने आसिफ शेख, अंगूरी भाभी बनीं शुभांगी अत्रे और सक्सेना जी के रोल में नजर आने वाले एक्टर सानंद वर्मा (Saanand Verma) प्रमुख हैं. आज हम आपको सानंद वर्मा के बारे में बताएंगे साथ ही जानेंगे कि उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में जगह बनाने के लिए कितना स्ट्रगल किया है. 

एक्टिंग के लिए छोड़ दी थी 50 लाख रूपए की नौकरी 

आपको बता दें कि सानंद वर्मा एक्टिंग की फील्ड में आने से पहले एक शानदार कॉर्पोरेट जॉब में थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सानंद को 50 लाख रूपए की  सालाना सैलरी मिलती थी लेकिन एक्टिंग के अपने शौक को पूरा करने के लिए उन्होंने इस जॉब को छोड़ दिया था. एक इंटरव्यू में खुद सानंद ने इस बात का खुलासा किया था कि एक्टिंग की फील्ड में जगह बनाने के लिए उन्हें बहुत स्ट्रगल करना पड़ा था. सानंद की मानें तो एक समय उनके पास इतने भी पैसे नहीं हुआ करते थे कि ऑडिशन पर जाने के लिए वो बस या टैक्सी ले पाएं, ऐसे में सानंद मीलों पैदल चलकर ऑडिशन देने जाया करते थे. 

भाबी जी घर पर हैं से बदल गई थी किस्मत 

सानंद वर्मा की किस्मत तब रंग लाई जब उन्हें कॉमेडी टीवी सीरियल भाबी जी घर पर हैं में सक्सेना जी का किरदार ऑफर किया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सानंद को भाबी जी घर पर हैं के राइटर मनोज कुमार संतोषी ने सक्सेना जी के रोल के लिए रिजेक्ट कर दिया था लेकिन बाद में इस सीरियल के डायरेक्टर शशांक के कहने पर सानंद को सक्सेना जी का रोल ऑफर किया गया था.

Read More
{}{}