trendingNow11605589
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Shweta Tiwari Photo: ब्लैक नाइटी में दिखाए जलवे, 42 की उम्र में श्वेता को देख पूछा सवाल- ‘16 की हुई हो क्या’

Shweta Tiwari Bold Look: उम्र का काम है बढ़ना लेकिन श्वेता तिवारी को देख लगत है कि उम्र अपमा काम अब भूल गई है. क्योंकि दुनिया जहां तो कहां से कहां पहुंच गया लेकिन श्वेता हैं कि और जवां हुई जा रही हैं.  

श्वेता तिवारी
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Mar 11, 2023, 08:54 PM IST

Shweta Tiwari Pics: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी जितनी अपनी एक्टिंग को लेकर छाई रहती हैं उससे भी ज्यादा वो अपने स्टाइल और खूबसूरती को लेकर सुर्खियां बंटोरती हैं 42 की उम्र में हसीना और भी जवां होती जा रही हैं मानो उम्र उन्होंने मुट्ठी में कैद कर ली हो. अब हसीना ने फिर से वही दिलकश अदाएं दिखा दी कि देखने वाले मदहोश हो उठे. ब्लैक नाइटी में तस्वीरें शेयर कर हसीना चर्चा में आ गई हैं. 

श्वेता तिवारी की 22 साल की बेटी पलक तिवारी भी हैं और स्टाइल के मामले में वो बेटी पलक को भी पछाड़ती दिखती हैं. श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों से फैंस के दिलों को धड़का देती हैं एक बार फिर उन्होंने ब्लैक नाइटी में तस्वीर शेयर की. जिन्हें देख फैंस ने भी खूब कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा- ‘आप भूल जाती हैं कि आप एक बेटी की मां हो.’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ‘16 साल के हुए हो क्या आज.’ वहीं एक दूसरे यूजर ने तो पूछ डाला- ‘क्या खाती हो जो हर साल छोटी होती जा रही हो.’  

लॉकडाउन में किया श्वेता तिवारी ने ट्रांसफॉर्मेशन
2 दशक पहले इंडस्ट्री में आईं श्वेता तिवारी ने हर किसी को अपने ट्रांसफॉर्मेशन से चौंका दिया था. ना सिर्फ उन्होंने अपने स्टाइल में बदलाव किए बल्कि अपनी फिटनेस पर भी पूरा ध्यान दिया. वजन घटाने के बाद श्वेता तिवारी एक नए अंदाज में नजर आई थीं. जिसे देख लोग भी दंग रह गए थे. 

हर ड्रेस में लगती हैं खूब
श्वेता तिवारी की उम्र जैसे-जैसे बढ़ती जा रही है वो उतनी ही हसीन होती जा रही हैं. यकीन ना हो तो उनका इंस्टाग्राम उठाकर देख लीजिए. हर लिबास में कहर ढाने वालीं श्वेता तिवारी अपनी बोल्डनेस से ही हर किसी के होश उड़ा देती हैं.   

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Read More
{}{}