trendingNow11570821
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Shalin Bhanot Shocked: एक्स वाइफ दलजीत कौर की दोबारा शादी की खबर सुन शॉक्ड हो गए शालीन, कह दी ये बात

Dalljiet Kaur जल्द ही शादी करके केन्या शिफ्ट हो जाएंगी. जब इस बारे में शालीन भनोट से पूछा गया तो वो शॉक्ड हो गए. इसके बाद उन्होंने जो भी कहा उनका बयान तेजी से वायरल हो रहा है.

शालीन भनोट और दलजीत कौर
Stop
Shipra Saxena|Updated: Feb 14, 2023, 05:42 AM IST

Dalljiet Kaur Marry Soon: 'बिग बॉस 16' में शालीन भनोट (Shalin Bhanot) की नजदीकियां टीना दत्ता के साथ काफी बढ़ी. शो में शालीन ने अपनी एक्स वाइफ और टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) के लिए भी कई बातें कहीं जिसे सुनकर एक्ट्रेस भड़क गई थीं और उन्होंने बयानबाजी भी की थी. लेकिन अब दलजीत कौर ने दोबारा शादी करने का फैसला ले लिया है. इस फैसले के बारे में जब शालीन से पूछा गया तो उन्होंने ऐसी बात कह दी जिसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे. शालीन ने दलजीत की शादी को लेकर ये बात हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कही.अब शालीन का यही बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

शॉक्ड हो गए शालीन
शालीन भनोट ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में शालीन से जब दलजीत कौर की शादी को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा- 'मुझे इस बारे में कुछ भी नहीं पता. तो मैं क्या ही कहू. मैं अभी बाहर आया हूं. सलमान खान सर ने एक वीकेंड के एपिसोड में इस बारे में कुछ कहा था. इसके अलावा मुझे कुछ भी नहीं पता. मैं चाहता हूं कि भगवान उनका भला करे.'

 

 

शादी करके केन्या शिफ्ट हो जाएंगी दलजीत
दलजीत कौर ने हाल ही में अपनी सगाई का सोशल मीडिया पर ऐलान किया. दलजीत (Dalljiet Kaur) ने हाल ही में बिजनेसमैन निखिल पटेल संग सगाई की है. ये सगाई नेपाल में हुई. दलजीत ने बताया कि वो शादी के बाद केन्या शिफ्ट हो जाएंगी. फिलहाल दलजीत और निखिल इसी साल मार्च में शादी करने वाले हैं.

 

 

ऐसे टूटी शादी
दलजीत कौर और शालीन की शादी साल 2006 में हुई थी. इसके बाद दलजीत ने शालीन पर साल 2009 में घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और तलाक की अर्जी कोर्ट में डाली थी. हालांकि इससे एक साल पहले दोनों जेडन के पेरेंट्स बने थे. दोनों का तलाक हो गया और जेडन की कस्टडी दलजीत को मिली. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}