trendingNow11880472
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Rahul Vaidya के घर गूंजी किलकारियां, Disha Parmar बनीं मां; गणेश चतुर्थी के अगले ही दिन आया नन्हा मेहमान

Disha Parmar Baby: सिंगर राहुल वैद्य और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार के घर किलकारियां गूंज उठी है. दोनों माता-पिता बन चुके हैं और अब सोशल मीडिया पर उन्होंने ये गुड न्यूज शेयर की है.

Rahul Vaidya के घर गूंजी किलकारियां, Disha Parmar बनीं मां; गणेश चतुर्थी के अगले ही दिन आया नन्हा मेहमान
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Sep 20, 2023, 08:21 PM IST

Rahul Vaidya and Disha Parmar: राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) पापा बन गए हैं और दिशा परमार (Disha Parmar) मम्मी. दोनों के घर गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) के अगले दिन नन्हा मेहमान आ चुका है और वो है प्यारी सी बेटी. जी हां.. दिशा परमार ने बेटी (Disha Parmar Baby Girl) का जन्म दिया है जिससे दोनों ही काफी खुश हैं और परिवार खुशी से झूम रहा है. सोशल मीडिया पर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने खुद ये खुशखबरी शेयर की. उन्होंने खूबसूरती से ये अनाउंस करते हुए कैप्शन में लिखा – हमें बेटी का आशीर्वाद मिला है. मम्मी और बच्ची दोनों स्वस्थ हैं. साथ ही राहुल वैद्य ने परिवार और डॉक्टर को भी थैंक्यू कहा.

वहीं अब सोशल मीडिया पर कपल को बधाई देने का सिलसिला चल निकला है. एक दिन पहले ही राहुल वैद्य ने गणेश चतुर्थी की तस्वीरें और वीडियो शेयर की थी जिनमे दिशा परमार भी नजर आई थीं. पूरे परिवार के साथ राहुल और दिशा ने बप्पा का स्वागत किया था और हर साल वो ऐसा करते आए हैं. लिहाजा बप्पा ने आशीर्वाद दिया और अगले ही दिन उनके घर लक्ष्मी का आगमन हुआ.

जुलाई, 2021 में हुई थी शादी
दोनों के घर दो साल के बाद ये खुशखबरी आई है. जुलाई, 2021 में दोनों ने धूमधाम से शादी की थी. जिसके खूब चर्चे सोशल मीडिया पर हुए थे. इससे पहले ये कपल बिग बॉस 14 में सबसे ज्यादा चर्चा में रहा. दरअसल, राहुल वैद्य ने नेशनल टीवी पर दिशा परमार को प्रपोज किया था जिसके बाद गूगल पर हर कोई दिशा को खोजने लगा था. दोनों की पहली मुलाकात किसी म्यूजिक वीडियो के दौरान हुई थी. और इसके बाद धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे. वहीं बिग बॉस के घर में अपनी टीशर्ट पर दिशा का नाम लिखकर राहुल ने ऱिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था. जिसके बाद दिशा घर में बतौर गेस्ट राहुल से मिलने पहुंची थीं और उन्होंने भी खुलकर प्यार का इजहार कर दिया था. 

Read More
{}{}