trendingPhotos1588909
PHOTOS

Balika Vadhu की छोटी आनंदी का बदल गया अंदाज, बोल्ड तस्वीरों में पहचानना फैंस के लिए हुआ बड़ा मुश्किल

Balika Vadhu: टीवी का पॉपुलर सीरियल 'बालिका वधू' (Balika Vadhu) में छोटी आनंदी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अविका गोर (Avika Gor) तो आपको याद ही होंगी? बीते सालों में अविका का लुक काफी बदल गया है. अब वो अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं. देखें उनकी लेटेस्ट सिजलिंग तस्वीरें.

 

Advertisement
1/6
25 साल की हो चुकी हैं अविका
25 साल की हो चुकी हैं अविका

 1997 में पैदा हुईं अविका गोर 25 साल की हो चुकी हैं. उन्होंने बतौर चाइल्ड एक्टर टीवी की दुनिया में कदम रखा था. वैसे कम ही लोग जानते हैं कि अविका 'बालिका वधु' से पहले साल 2007 में हॉरर टीवी शो 'शश्श्श कोई है' में नजर आ चुकी थीं.

 

2/6
घर-घर में बनाई पहचान
घर-घर में बनाई पहचान

इसके बाद अविका गोर ने साल 2008 से 2010 तक कलर्स के हिट ​टीवी शो 'बालिका वधू' में 'छोटी आनंदी' बनकर घर-घर में पहचान बनाई. इस शो के बाद अविका  'सुसराल सिमर का' में दिखाई दीं. 

 

3/6
इन शोज का रहीं हिस्सा
इन शोज का रहीं हिस्सा

अविका 'झलक दिखला जा' और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे रिएलिटी शोज में भी दिखाई दी थीं.  इसके बाद अविका ने साउथ फिल्मों की तरफ रुख किया. आज अविका टॉलीवुड का भी जाना-माना नाम बन चुकी हैं. 

 

4/6
सफॉर्मेशन देख लोग भी हैरान
सफॉर्मेशन देख लोग भी हैरान

पिछले कुछ सालों में अविका गोर का लुक काफी बदल चुका है. उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख लोग भी हैरान हैं. स्ट्रिक्ड डाइट और वर्कआउट के जरिए अविका ने 13 किलो वेट ​कम किया. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक छाया रहता है. 

 

5/6
को-एक्टर के साथ रहीं चर्चा में
को-एक्टर के साथ रहीं चर्चा में

वहीं, कुछ समय पहले तक अविका गोर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रह चुकी हैं. उनका नाम एक्टर मनीष रायसिंघन के साथ काफी सुर्खियों में था. हालांकि, साल 2020 में मनीष ने शादी कर ली.

 

6/6
बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू
बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू

बात करें अविका गोर के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वो विक्रम भट्ट की अगली फिल्म से बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करने वाले हैं. ये एक हॉरर फिल्म है जिसका नाम '1920 हॉरर्स ऑफ दि हार्ट' है. हालांकि, इस फिल्म में उनके साथ लीड एक्टर कौन होगा, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है. 

 





Read More