trendingPhotos1559477
PHOTOS

Tina Datta Transformation: ‘उतरन’ से ‘बिग बॉस’ तक आते-आते रूप-रंग और अंदाज का हुआ जबरदस्त कायापलट

Tina Datta Then and Now: टीना दत्ता इस बार बिग बॉस 16 में दिखीं जहां उन्होंने खूब सुर्खियां बंटोरीं. खासतौर से शालिन भनोट संग अपने रिश्ते को लेकर. शो में टीना का लुक और स्टाइल देख दर्शक हक्के बक्के रह गए क्योंकि 15 साल पहले जब एक्ट्रेस ने करियर का आगाज किया तो वो बिल्कुल अलग ही दिखती थीं. 

Advertisement
1/5
2008 में किया था टीवी पर डेब्यू
2008 में किया था टीवी पर डेब्यू

टीना दत्ता ने 2008 में टीवी और एक्टिंग डेब्यू किया था. सीरियल का नाम था उतरन जिसमें वो इच्छा नाम की एक सीधी सादी लड़की के रोल में दिखीं. उस वक्त उनका किरदार और उनके मासूम से चेहरे पर हर कोई मर मिटा था. लेकिन तब और आज के लुक में जमीन आसमान का फर्क आ गया है.

 

2/5
15 सालों में हो गई कायापलट
15 सालों में हो गई कायापलट

सालों पहले टीना का लुक कुछ ऐसा था. उन्हें देख तब संस्कारी बहू वाली फीलिंग आती थी. शायद यही वजह थी कि टीना खुद के निभाए किरदारों के साथ काफी रिलेट कर पाईं. लेकिन देखते ही देखते आज टीना की कायापलट ही हो चुकी है. 

3/5
बिग बॉस 16 में देख हक्के बक्के फैंस
बिग बॉस 16 में देख हक्के बक्के फैंस

आज टीना का स्टाइल और तेवर पूरी तरह बदले बदले से नजर आते हैं. उनका ग्लैमर लुक देख हर किसी के होश उड़ जाते हैं और बिग बॉस 16 में इसी अंदाज से उन्होंने सभी के छक्के छुड़ा दिए. कई मौकों पर टीना ने बोल्डनेस की हर हद को पार कर दिया. 

4/5
बोल्ड अंदाज से उड़ा देती हैं होश
बोल्ड अंदाज से उड़ा देती हैं होश

टीना ने समय के साथ अपने लुक्स पर खूब काम किया है और कुछ साल बाद उनकी ट्रांसफॉर्मेशन ने फैंस ही नहीं बल्कि छोटे पर्दे के कलाकारों को भी हैरान कर दिया. खासतौर से तब जब टीना ने बेहद ही बोल्ड सेमी न्यूड फोटोशूट कराया था. 

5/5
5 साल की उम्र से कर रही हैं एक्टिंग
5 साल की उम्र से कर रही हैं एक्टिंग

टीना दत्ता ने 5 साल की उम्र से एक्टिंग शुरू कर दी थी. और बंगाली फिल्मों के बाद उन्होंने टीवी की दुनिया में एंट्री ली...आड वो टीवी की पॉपुलर बहुओं में से एक हैं. अब तक उन्हें ऑडियंस एक अलग ही नजर से देखती आई थी लेकिन बिग बॉस के बाद लोगों का नजरिया काफी बदल गया है.  





Read More