trendingPhotos1596070
PHOTOS

Disha Vakani से लेकर Rashami Desai तक, पॉपुलर Tv Actresses जिन्होंने मशहूर होने से पहले बी ग्रेड फिल्मों में किया काम

Actresses Who Worked in B Grade Movies: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में दिशा वकानी से लेकर रश्मि देसाई तक का नाम शामिल है लेकिन क्या आप जानते हैं कि बड़ी एक्ट्रेस बनने से पहले ये हसीनाएं बी ग्रेड प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं. हालांकि इन्हें पॉपुलैरिटी टीवी में डेब्यू के बाद ही मिली.

Advertisement
1/5

Disha vakani: दिशा वकानी को तो आप जानते ही हैं. जी हां.. आपकी प्यारी दयाबेन जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से रातों रात स्टार बन गईं लेकिन इस शो का हिस्सा बनने से पहले दिशा बी ग्रेड कई प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं. कई बार उनकी वीडियो वायरल होती है तो हंगामा मच जाता है.

2/5

Rashami Desai: टीवी की उतरन सीरियल में तप्पू का किरदार निभाकर घर घर में फेमस हुईं रश्मि देसाई भी पहले बी ग्रेड और भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वो ये लम्हें जुदाई के जैसी फिल्म में दिखी थीं. हालांकि इन्हें पहचान टीवी पर आने के बाद ही मिली.

3/5

Sana Khan:  सना खान टीवी और ओटीटी का बड़ा चेहरा रहीं. लेकिन बड़ी फिल्मों में उन्होंने छोटे-मोटे रोल करके भी सुर्खियां बंटोर ली. लेकिन स्टार बनने से पहले वो बी ग्रेड फिल्मों में एक्टिंग करती दिखी थीं. वो क्लाइमैक्स और हाई सोसायटी फिल्म में नजर आ चुकी हैं.

4/5

Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी को भला कौन नहीं चानता. जी हां...वहीं टीवी की प्रेरणा जो 2 दशकों से बराबर इंडस्ट्री में बनी रही हैं. लेकिन फेमस होने से पहले श्वेता भी बी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इतना ही नहीं उन्होंने भोजपुरी की कई लो बजट फिल्मों में भी खूब काम किया था.

5/5

Priyanka Chahar Choudhary: उड़ारियां सीरियल से घर-घर में फेमस हुईं और बिग बॉस 16 से स्टार बनकर निकलीं प्रियंका चाहर भी कई सालों से इंडस्ट्री में हैं लेकिन वो पहले बी ग्रेड फिल्म का हिस्सा रह चुकी हैं. कहा जाता है कि उन्होंने इरॉटिक वेब सीरीज में भी काम किया है.





Read More