trendingPhotos1640525
PHOTOS

ना मिल रही फिल्में ना टीवी पर काम...बस रियलिटी शो के भरोसे हैं इन सेलेब्स का करियर

TV Celebrities: कई सेलेब्स ऐसे हैं जिनके करियर की नईयां कई सालों से सिर्फ और सिर्फ रियलिटी शोज के भरोसे ही चल रही है. क्योंकि ना तो इन्हें फिल्मों में काम मिल रहा है और ना ही टीवी पर ही इनकी दाल गल रही है. इस लिस्ट में राखी सावंत से लेकर अर्शी खान तक का नाम शामिल है.  

Advertisement
1/5
म्यूजिक वीडियो तक सीमित है करियर
म्यूजिक वीडियो तक सीमित है करियर

Anjali Arora: टिक टॉक से फेमस हुईं अंजलि अरोड़ा आज कितनी बड़ी सेलेब्रिटी बन चुकी हैं ये बताने की जरूरत नहीं. इसके बावजूद इक्का दुक्का म्यूजिक वीडियो और रियलिटी शोज से आगे अंजलि का करियर नहीं बढ़ पा रहा है. बीते साल वो लॉकअप में दिखीं थीं जिससे उनकी पॉपुलैरिटी में और भी इजाफा हो चुका है.

2/5
रियलिटी शो से आगे नहीं बढ़ पा रही गाड़ी
रियलिटी शो से आगे नहीं बढ़ पा रही गाड़ी

Arshi Khan: अर्शी खान का करिय़र भी मानो बिग बॉस से शुरू हुआ और बिग बॉस पर ही खत्म. इस शो में जब वो दिखीं तो सपना चौधरी संग झगड़े के कारण वो खूब चर्चा में रहीं. इसके बाद भी वो दूसरे सीजन में नजर आईं लेकिन इसके अलावा वो क्या कर रही हैं कोई नहीं जानता.

3/5
बिग बॉस में ही नजर आती हैं राखी
बिग बॉस में ही नजर आती हैं राखी

Rakhi Sawant: राखी सावंत को ड्रामा क्वीन कहा जाता है जिन्गें इंडस्ट्री में दो दशक से ज्यादा का वक्त हो चुका है लेकिन पिछले कुछ सालों से राखी सिर्फ और सिर्फ रियलिटी शोज में ही नजर आ रही है. कभी बिग बॉस तो बिग बॉस मराठी के बीच ही राखी का करियर डोलता दिख रहा है.

4/5
लॉकअप में दिखी थीं पूनम पांडे
लॉकअप में दिखी थीं पूनम पांडे

Poonam Pandey:पूनम पांडे भी कॉन्ट्रोवर्शियल सेलेब्रिटी है जो खासतौर से विवादों या फिर अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. पिछले साल वो लॉकअप में दिखी थीं इसके अलावा उनके करियर की गाड़ी भी आगे नहीं बढ़ पा रही है.

5/5
मास्टरमाइंड विकास गुप्ता का भी नहीं अता -पता
मास्टरमाइंड विकास गुप्ता का भी नहीं अता -पता

Vikas Gupta: विकास गुप्ता भी बिग बॉस की बदौलत घर-घर में फेमस हुए और उन्हें मास्टरमाइंड का खिताब भी मिला था लेकिन इस शो से इतर वो क्या करते हैं या कर रहे हैं ये कोई नहीं जानता. फिलहाल विकास पूरी तरह से लाइमलाइट से दूर हैं.





Read More