trendingNow11791128
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Nikki Tamboli: ना फिल्मों में मिल रहा काम, ना टीवी पर चल रही दुकान; लाइमलाइट में बने रहने का ढूंढा है ऐसा जुगाड़

Nikki Tamboli Hotness: निक्की तंबोली की एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसमे वो कुर्सी पर बैठकर हॉट पोज देती हुई नजर आ रही हैं. वो शर्टलेस हैं और ये वीडियो लोगों का दिमाग ठनकाने के लिए काफी है.

Nikki Tamboli: ना फिल्मों में मिल रहा काम, ना टीवी पर चल रही दुकान; लाइमलाइट में बने रहने का ढूंढा है ऐसा जुगाड़
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Jul 22, 2023, 06:15 PM IST

Nikki Tamboli Bold Video: निक्की तंबोली बोल्ड एक्ट्रेस हैं और पिछले कुछ समय से उनका ये बोल्ड अंदाज ही हर ओर देखने को मिल रहा है. निक्की तंबोली इन दिनों अपनी हॉट अदाओं का जादू खूब चला रही हैं. लेकिन इस बार उन्होंने पीछे छोड़ दिया है सभी हसीनाओं को. कैमरे के सामने ही शर्टलेस होकर निक्की ने सारी हदों को पार कर दिया है. 

निक्की तंबोली की एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसमे वो कुर्सी पर बैठकर हॉट पोज देती हुई नजर आ रही हैं. वो शर्टलेस हैं और ये वीडियो लोगों का दिमाग ठनकाने के लिए काफी है. वैसे ये कोई पहली बार नहीं जब निक्की तंबोली ने इस तरह का जलवा दिखाकर लोगों के होश उड़ाए हो बल्कि कभी रिवीलिंग सी साड़ी पहनकर तो कभी टॉप पहन क्लीवेज फ्लॉन्ट करते हुए वो अपनी सारी हदों को पार कर चुकी हैं.

वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स को भी उनका ये अंदाज कुछ भाया नहीं. हद से ज्यादा बोल्डनेस दिखाने के कारण निक्की को ट्रोल किया जा रहा है.

फिल्मों, टीवी से दूर हैं निक्की
निक्की तंबोली को असली फेम मिला था बिग बॉस से जिसमे उनके खूब चर्चे हुए. इसके बाद वो खतरों के खिलाड़ी और कुछ म्यूजिक वीडियो का हिस्सा बनीं लेकिन ना तो उन्हें फिल्मों में काम मिला और ना ही इन दिनों वो टीवी पर नजर आ रही हैं. यानि कुल मिलाकर निक्की की दुकान हर तरह से बंद है. ऐसे में क्या लाइमलाइट में बने रहने के लिए निक्की ने ये तरीका खोज निकाला है?   

हर बार निक्की इसी तरह से खुद प्रेजेंट करती हैं कि वो खबरों में आ जाती हैं. भले ही लोगों को उनका ये अंदाज भाए या ना भाए लेकिन निक्की वही करती हैं जो उनका दिल चाहता है. उनका इंस्टाग्राम भी हसीना के इस अंदाज की गवाही बखूबी देता है. 

Read More
{}{}