trendingNow11792763
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

जब बबीता जी ने सुनाई छेड़खानी की भयानक कहानी, बोलीं-ट्यूशन टीचर ने डाल दिया था अंडरपेंट्स में हाथ

Munmun Dutta in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: यह बात साल 2017 की है, तब बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बीच मीटू कैम्पेन काफी चर्चित था. इस कैम्पेन के अंतर्गत कई एक्ट्रेस ने काफी अहम खुलासे किए थे.

जब बबीता जी ने सुनाई छेड़खानी की भयानक कहानी, बोलीं-ट्यूशन टीचर ने डाल दिया था अंडरपेंट्स में हाथ
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 24, 2023, 06:51 AM IST

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कॉमेडी टीवी सीरियल  ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) छोटे पर्दे का एक चर्चित टीवी सीरियल है. इस टीवी सीरियल में कई पॉपुलर कैरक्टर नजर आते हैं जिनमें, 'जेठलाल' बने दिलीप जोशी (Dilip Joshi), बबीता जी बनीं मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta), बापूजी का रोल निभाने वाले एक्टर अमित भट्ट (Amit Bhatt) शामिल हैं. लोगों को हंसाने वाले इन स्टार्स की लाइफ में भी ऐसे कई मौके आए हैं जब इनकी आंखों में आंसू और दिलों में गम था. ऐसा ही एक किस्सा एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता से जुड़ा हुआ है जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

मीटू कैम्पेन के दौरान मुनमुन दत्ता ने किया था बड़ा दावा 

यह बात साल 2017 की है, तब बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बीच मीटू कैम्पेन काफी चर्चित था. इस कैम्पेन के अंतर्गत कई एक्ट्रेस ने काफी अहम खुलासे किए थे. इसी क्रम में मुनमुन दत्ता ने भी कई सनसनीखेज खुलासे किए थे. एक के बाद के किए गए इन खुलासों में मुनमुन ने अपने एक कज़िन ब्रदर पर आरोप लगाये थे. एक्ट्रेस ने बताया था कि उनका एक बड़ा कजिन उन्हें बेहद बुरी नजर से देखता था. एक्ट्रेस के अनुसार, इस कज़िन की खुद की बेटियां थीं फिर भी वो ऐसा करता था. 

ट्यूशन टीचर ने डाल दिया था अंडरपेंट्स में हाथ

मुनमुन दत्ता ने मीटू कैम्पेन के अंतर्गत जो सबसे सनसनीखेज दावा किया था वो उनके एक ट्यूशन टीचर को लेकर था. मुनमुन ने खुलासा किया था कि बचपन में उन्हें पढ़ाने वाले एक ट्यूशन टीचर ने भी उनके साथ गलत काम किया था. एक्ट्रेस के अनुसार, इस ट्यूशन टीचर ने उनके अंडरपेंट्स में हाथ तक डाल दिया था. मुनमुन दत्ता ने कहा था कि इस घटना को याद कर उन्हें रोना तक आ गया था, हालांकि अब वे पहले से कहीं ज़्यादा मजबूत हो चुकी हैं.

Read More
{}{}