trendingNow11705596
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Mouni Roy ने पति संग किया लिप-लॉक, रोमांटिक वीडियो पर फैंस ने लुटाया प्यार!

Mouni Roy Husband: टीवी की 'नागिन', मौनी रॉय ने 2022 में शादी की थी और वो अक्सर अपने बिजनेसमैन पति सुरज नाम्बियार (Suraj Nambiar) के साथ नजर आती हैं. कुछ समय पहले मौनी ने पति संग एक बेहद रोमांटिक और कोजी लिप-लॉक वीडियो शेयर किया है जिसपर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं...

Mouni Roy ने पति संग किया लिप-लॉक, रोमांटिक वीडियो पर फैंस ने लुटाया प्यार!
Stop
Ananya Srivastava|Updated: May 22, 2023, 06:30 AM IST

Mouni Roy Kissing Video: टीवी से इंडस्ट्री में कदम रखने वाले कई सितारे आज बॉलीवुड फिल्में कर रहे हैं और काफी सक्सेस्फल भी हैं. इस लिस्ट में टीवी की ओरिजिनल 'नागिन' (Naagin), एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) का भी नाम शामिल है. मौनी रॉय ने कुछ घंटों पहले ही अपने पति के साथ एक हद से ज्यादा रोमांटिक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो उनके साथ लिप-लॉक करती नजर आ रही हैं. लास्ट ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) फिल्म में नजर आने वाली मौनी रॉय दरअसल इस समय अपने पति और दोस्तों के साथ वैकेशन एन्जॉय कर रही हैं जिसकी फोटोज और वीडियोज वो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं. मौनी रॉय के इस कोजी किसिंग वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है, आपने देखा?

Mouni Roy ने पति संग किया लिप-लॉक

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, मौनी रॉय ने कुछ घंटों पहले ही एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें उनकी वैकेशन के कई प्राइवेट और फैमिली मोमेंट्स शामिल हैं. इस वीडियो की शुरुआत में ही हसीना अपने पति, बिजनेसमैन सुरज नाम्बियार (Suraj Nambiar) के साथ कोजी होती, उन्हें होंठों पर किस करती दिखाई दे रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

रोमांटिक वीडियो पर फैंस ने लुटाया प्यार!

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सबसे पहले मौनी का एक सोलो शॉट नजर आता है जिसमें उन्होंने एक हॉट पिंक ड्रेस पहनी है और चेहरे पर पड़ती धूप उनकी खूबसूरती को और निखार रही है. इसके बाद एक सेल्फी वीडियो है जिसमें एक्ट्रेस अपने पति की बाहों में हैं, फिर दोनों लिप-लॉक करते दिखाई दे रहे हैं और इसके बाद सुरज और मौनी एक दूसरे के साथ काफी कोजी हो गए हैं. मौनी के इस वीडियो में उनकी छुट्टियों के और यादगार मोमेंट्स भी शामिल हैं जिनमें वो कभी कैमरे के लिए पोज कर रही हैं तो कभी किसी झूले पर बैठी हुई हैं और राइड्स का मजा उठा रही हैं.

Read More
{}{}