trendingNow11915695
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Khatron ke khiladi 13 Winner: पानी में छलांग, हवा में झूलते टैंकर में ब्लास्ट..सब कुछ झेलकर विनर बने Dino James

Khatron ke khiladi 13 Winner Dino James: खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के विनर का ऐलान हो चुका है. इस सीजन के विजेता बने हैं डीनो जेम्स

Khatron ke khiladi 13 Winner: पानी में छलांग, हवा में झूलते टैंकर में ब्लास्ट..सब कुछ झेलकर विनर बने Dino James
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Oct 14, 2023, 11:38 PM IST

Khatron ke khiladi 13 Finale: खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के विनर (Khatron ke khiladi 13 Winner) का नाम जानने का इंतजार काफी समय से हो रहा था और अब फाइनली इस शो के विनर का ऐलान कर दिया गया है. खतरनाक स्टंट करने के बाद जो खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी घर लेकर गया है उसका नाम है डीमो जेम्स (Dino James). जी हां...डीनो जेम्स ही इस सीजन के विनर बने हैं. फिनाले में बेहद ही मेहनत वाला और खतरनाक स्टंट तेजी से परफॉर्म करने के बाद डीनो जेम्स विनर बन गए हैं. 

जहां डीनो विनर बने हैं तो वहीं अरिजीत तनेजा फर्स्ट रनरअप रहे हैं. जी हां...भले ही पहले कहा जा रहा था कि ऐश्वर्या शर्मा फर्स्ट रनरअप रहेगीं लेकिन ऐसा नहीं हुआ बल्कि फिनाले टास्क को पार कर अरिजीत और डीनो जेम्स ही फाइनल की रेस में थे. जबकि ऐश्वर्या शर्मा इस टास्क को पूरा कर ही नहीं पाईं. बीच टास्ट में उनसे गलती हुई, हाथ छूटा और वो सीधा पानी में जा गिरीं. जिससे वो फिनाले टास्क की रेस से बाहर हो गईं. 

कैसा था फिनाले का टास्क
फिनाले टास्क बेहद ही मुश्किल था. इसमे कंटेस्टेंट को हवा में पानी के ऊपर झूलते कंटेनर पर चढ़ना था और बम अपने साथ कैरी करना था. इसके बाद हेलीकॉप्टर पर लटक रहे जाल पर छलांग लगानी थी और उड़ते हेलीकॉप्टर पर लटकर नेट पर बंधी चाबी निकालनी थी. चाबी निकालने के बाद पानी में छलांग लगाकर बोट में चढ़ना था और बोट से दूसरा बम लेकर पहुंचना था एक दूसरे कैंटर के पास जिसके बाद टैंकर पर चढ़ना, दूसरे टैंकर पर छलांग लगाना था और जाल पर लटककर चाबी लेने के बाद उसे खोलना था जिसके बाद एक बड़ा सा धमाका होता और कंटेस्टेंट हवा में उड़ जाता. इस स्टंट को डीनो ने अरिजीत से कम वक्त में पूरा किया लिहाजा खतरों के खिलाड़ी 2023 के विनर वो ही बने.   
 

Read More
{}{}