trendingNow11783514
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

पूल में उतरते ही 'पाखी' ने लगाई आग, टू-पीस पहनकर बोलीं- पानी-पानी हो गई

पाखी (Aishwarya Sharma) का रोल निभाने वाली ऐश्वर्या शर्मा इन दिनों पति और एक्टर नील भट्ट के साथ थाईलैंड की सैर पर है. एक्ट्रेस ने बैंकॉक और कराबी से कई फोटोज शेयर की हैं जो बारिश के मौसम में इंटरनेट का पारा बढ़ा रही है. 

ऐश्वर्या शर्मा
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 17, 2023, 02:45 PM IST

Pakhi Bold Look: 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग खत्म करने के बाद 'गुम है किसी के प्यार में' पाखी (Aishwarya Sharma) का रोल निभाने वाली ऐश्वर्या शर्मा इन दिनों पति और एक्टर नील भट्ट के साथ थाईलैंड की सैर पर है. एक्ट्रेस ने बैंकॉक और कराबी से कई फोटोज शेयर की हैं जो बारिश के मौसम में इंटरनेट का पारा बढ़ा रही है. इन फोटो में ऐश्वर्या शर्मा कभी बिकिनी तो कभी मोनोकिनी पहनकर बॉडी कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दीं.

पानी-पानी हुई ऐश्वर्या
ऐश्वर्या शर्मा ने पूल के अंदर की कई सारी फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में ऐश्वर्या डॉर्क ब्लू कलर की प्रिटेंड बिकिनी पहनकर कैमरे के सामने पूल में उतरकर ऐसे-ऐसे पोज दे रही हैं कि उन्हें देखकर फैंस सब कुछ भूले जा रहे हैं. तस्वीरों में ऐश्वर्या कैमरे के सामने अपना भीगा बदन दिखाने में बिल्कुल भी हिचकिचाई नहीं.

 

 

चिल करती दिखे ऐश्वर्या और नील
ऐश्वर्या ने पति नील (Neil Bhatt) के साथ भी कई फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं. जिसमें वो क्रूज पर मस्ती करते हुए और नजारे का लुत्फ लेते हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ ही दोनों कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज में कपल्स गोल्स देते नजर आए. इन तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने बेहतरीन कैप्शन भी लिखा है. पूल वाली फोटोज पर कैप्शन में लिखा- 'मैं पानी पानी हो गई.' वहीं दूसरे वीडियो में लिखा-'तेरे मेरे इश्क़ का इक शायराना दौर सा … था नहीं है …' 

 

 

इस सीरियल से मिला फेम
ऐश्वर्या शर्मा को 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल से फेम मिला. इस सीरयल की शूटिंग के दौरान ही लीड एक्टर नील भट्ट से प्यार हुआ और दोनों शादी के बंधन में बंध गए. फिलहाल ऐश्वर्या 'खतरों के खिलाड़ी 13' में नजर आ रही हैं. जिसका पहला एपिसोड 15 जुलाई को ऑनएयर हुआ.

Read More
{}{}