trendingNow11759063
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Kaun Banega Crorepati रहा है 'बदल', शो के नए प्रोमो में Amitabh Bachchan ने दिखाई झलक!

KBC 15 New Promo: कौन बनेगा करोड़पति 15 का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर रिलीज हो गया है. केबीसी के नए प्रोमो वीडियो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बदलते समय की झलक दिखाई है.

अमिताभ बच्चन केबीसी 15
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jun 29, 2023, 12:54 PM IST

Kaun Banega Crorepati Amitabh Bachchan: टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति एक बार फिर नए सीजन के साथ वापसी करने जा रहा है. कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 का नया प्रोमो भी सोनी टीवी ने ऑफिशियल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज कर दिया है. नए प्रोमो वीडियो में शो के होस्ट और दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बदलते भारत की झलक दिखाते हैं और बताते हैं कि किस तरह से टैक्नोलॉजी हम सभी की जिंदगी का अहम हिस्सा बन गई है. 

कौन बनेगा करोड़पति का नया प्रोमो वीडियो हुआ वायरल!

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 के नए प्रोमो वीडियो की शुरुआत में एक महिला को कंप्यूटर पर वर्चुअल मीटिंग लेते हुए दिखाया जाता है. वह महिला साथ ही में टेबल के नीचे बेटे को फुटबॉल की प्रैक्टिस भी करा रही होती है. अगले विजुअल में एक शख्स ट्रैफिक में चीजें बेचता दिखाई देता है और वह कैश की गजह ऑनलाइन पेमेंट के लिए स्कैनर का टैटू दिखा देता है. सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर, कंटेंट क्रिएटर और छोटे बिजनेस की अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan KBC 15) केबीसी 15 के नए प्रोमो में बात करते हुए नजर आते हैं.  

बदलते भारत की अमिताभ बच्चन ने दिखाई झलक!

अमिताभ बच्चन केबीसी 15 (Kaun Banega Crorepati New Promo) के नए प्रोमो वीडियो में फोन के एक क्लिक से घर बैठे खाना मंगाने की तकनीक की तारीफ करते हैं और कहते हैं कि इसने परिवारों को करीब ला दिया है. फिर प्रोमो के आखिरी में अमिताभ बच्चन कहते हैं जैसे देश बदल रहा है और बढ़ रहा है, वैसे ही केबीसी भी बदल रहा है. केबीसी के नए प्रोमो से समझा जा सकता है कि इस बार का सीजन कुछ टेक-सेवी होने वाला है. कौन बनेगा का करोड़पति का नया सीजन किस डेट से टेलीकास्ट होने वाला है, इस पर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं सामने आई है.

Read More
{}{}