trendingNow11827828
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Kaun Banega Crorepati: अभिषेक के उल्टे-पुल्टे सवालों से परेशान अमिताभ, बोले- मुझे नहीं खेलना, बेटे ने दे डाली मां की धमकी

Abhishek Bachchan in KBC: कौन बनेगा करोड़पति में इस हफ्ते घूमर की स्टार कास्ट पहुंचने वाली हैं. जहां जमकर होने वाली है मस्ती क्योंकि खेल खिलाएंगे अभिषेक बच्चन और हॉट सीट पर होंगे अमिताभ बच्चन.

Kaun Banega Crorepati: अभिषेक के उल्टे-पुल्टे सवालों से परेशान अमिताभ, बोले- मुझे नहीं खेलना, बेटे ने दे डाली मां की धमकी
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Aug 16, 2023, 06:24 PM IST

Kaun Banega Crorepati Ghoomar Special Episode: अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति के नए सीजन के साथ वापस लौट चुके हैं. 15 अगस्त से इसका आगाज भी हो चुका है और अब शो में पहुंचेगी घूमर फिल्म की कास्ट. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), सैयामी खेर (Saiyami Kher) और आर बाल्की (R. Balki) के साथ शो में पहुंचे और जमकर मस्ती की. जिसका एक प्रोमो भी शेयर किया गया है. अभिषेक बच्चन ने शो में पहुंचते ही सारे रूल्स बदल डाले और खुद शो के होस्ट बन गए. साथ ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को बैठा दिया हॉट सीट पर. 

मजेदार होगा घूमर स्पेशल एपिसोड
शो का नया प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें घूमर की कास्ट फिल्म के निर्देशक के साथ शो में पहुंची और ज्ञान से भरा ये खेल खेला लेकिन मस्ती का तड़का भी अभिषेक ने खूब लगाया. वो खुद हॉट सीट पर जा बैठे और पापा को बैठा दिया हॉट सीट पर और फिर उल्टे-पुल्टे सवाल पूछकर अमिताभ को खूब परेशान किया. जिससे तंग आकर बिग बी ने खेल खेलने से ही इंकार कर दिया. वहीं अभिषेक कहां रुकने वाले थे. उन्होंने अपनी मां यानि जया बच्चन को बुलाने की धनकी अमिताभ को दे डाली.

इस प्रोमो से साफ है कि ये एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है क्योंकि अभिषेक और अमिताभ की बॉन्डिंग हमेशा ही लाजवाब होती है. जब-जब वो शो में आते हैं वो एपिसोड यादगार बन जाता है. 

घूमर के प्रमोशन में जुटे अभिषेक
वहीं अभिषेक बच्चन की बात करें तो उनकी फिल्म घूमर जल्द ही रिलीज होने जा रही है जिसका हाल ही में रिलीज ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया. अभिषेक इसमें एक कोच की भूमिका में हैं तो सैयामी क्रिकेटर की भूमिका में. लेकिन किसी वजह से सैयामी (अनिका) क्रिकेट से दूर हो जाती हैं और फिर उनकी जिंदगी में उनके कोच अहम भूमिका निभाते हैं और उन्हें फिर से क्रिकेट के करीब लाते हैं. फिल्म 18 अगस्त को थियेटर्स में रिलीज होगी. 
   

Read More
{}{}