Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Karan Kundrra Tejasswi Prakash Photo: Valentine's Day पर रोमांटिक हुए करण कुंद्रा, तेजस्वी के लिए लिखा ऐसा पोस्ट; आप भी करेंगे तारीफ

Karan Kundrra ने वैलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश के लिए प्यार भरा पोस्ट लिखा है. इसके साथ ही कई रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं जो देखते ही देखते वायरल हो गई.

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश
Stop
Shipra Saxena|Updated: Feb 14, 2023, 02:25 PM IST

Karan Tejasswi Valentines: टीवी के मशहूर कपल करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों आए दिन कभी रेस्टोरेंट के बाहर तो कभी करण तेजस्वी के सीरियल के सेट के बाहर स्पॉट हो जाते हैं. वहीं अब इस प्यार भरे दिन वैलेंटाइन डे पर करण कुंद्रा ने प्यार भरा पोस्ट लिखा है. इस लंबे चौड़े पोस्ट में करण ने दिल की बात कही. इसके साथ ही रोमांटिक फोटोज एक दूसरे के साथ की शेयर कर दी है.

करण कुंद्रा ने लिखा ये पोस्ट
तेजस्वी संग रोमांटिक फोटो शेयर कर करण कुंद्रा ने कैप्शन में लिखा- 'तेरी छोटी-छोटी खुशियां....तेरे फिजूल के ड्रामे...तेरा हक जताने का तरीका...तेरा शक...तेरे छोटे मोटे सपने और मेरे बड़े बड़े जवाब....तेरी अजीब दास्तान ने जीना सिखा दिया इस फकीर को.' इस प्यारे से पोस्ट के साथ करण ने तेजस्वी के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

 

तेजस्वी ने किया ये कमेंट
करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के इस प्यार भरे पोस्ट पर गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश ने भी कमेंट किया है. एक्ट्रेस ने इस पोस्ट पर दो कमेंट किए हैं. पहले कमेंट में लिखा- 'तेरे इश्क में घायल.' वहीं दूसरे कमेंट में लिखा- 'तुमने कितना बढ़िया लिखा है...ये सब तभी हुआ जब हम साथ आए...'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

 

बिग बॉस से शुरू हुई लव स्टोरी
करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की लव स्टोरी 'बिग बॉस सीजन 15' से शुरू हुई थी. दोनों ने ना केवल शो में बेहतरीन गेम खेला, बल्कि शो में दोनों एक दूसरे काफी करीब भी आ गए थे. इन दोनों की लव स्टोरी इस शो से शुरू हुई और अब तक ये दोनों एक दूसरे के प्यार में खोए हुए हैं. वहीं दोनों एक दूसरे के साथ ही लगातार रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. इन दोनों की जोड़ी फैंस को भी खूब पसंद आती हैं और वो लगातार कमेंट्स भी करते रहते हैं.

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

{}{}