trendingNow11662369
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

प्रोडक्शन हाउस के कमेंट से नाराज होकर Kapil Sharma ने शुरू किया था Comedy Nights with kapil, दिया करारा जवाब

Kapil Sharma Success Story: कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शो ने कपिल शर्मा को रातों रात स्टार बना दिया. लेकिन इस शो के बनाने का आइडिया आखिर उन्हें कहां से लाया. ये किस्सा भी बड़ा मजेदार है.  

प्रोडक्शन हाउस के कमेंट से नाराज होकर Kapil Sharma ने शुरू किया था Comedy Nights with kapil, दिया करारा जवाब
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Apr 21, 2023, 05:09 PM IST

The Kapil Sharma Show: आज कपिल शर्मा शो देश ही नहीं विदेशों में भी लोकप्रिय है. इस शो की फैन फोलोइंग जबरदस्त है जिसके हर सीजन को बड़े चाव से देखा जाता है. पिछले 10 सालों से ये लोगों को एंटरटेन करता आ रहा है. लेकिन इतना जबरदस्त शो बनाने का आइडिया आखिर उन्हें आया कहां से. दरअसल, ये सब भी इत्तेफाकन ही हुआ था. वो गए तो थे झलक दिखला जा की होस्टिंग को लेकर मीटिंग करने लेकिन बातों ही बातों में उन्होंने इस कॉमेडी चैट शो का आइडिया दे डाला. और इनकी किस्मत पलट गई.

जब प्रोडक्शन हाउस ने कहा था मोटा
हुआ ये कि झलक दिखला जा के एक सीजन के लिए मनीष पॉल के साथ कपिल शर्मा को भी होस्टिंग के लिए चुना गया थ. उस वक्त उन्हें मीटिंग के लिए प्रोडक्शन हाउस के पास भेजा गया जहां उन्हें मोटा कहा गया और वजन कम करने की नसीहत दी गई. ये बात कपिल शर्मा को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई लिहाजा उन्होंने कलर्स चैनल को इसकी जानकारी दी. जिस पर कलर्स ने प्रोडक्शन हाफस को फोन कर इस मामले को सुलझाया. इसके बाद जब कपिल कलर्स के साथ मीटिंग के लिए गए तो उन्होंने एक कॉमेडी शो शुरू करने का सुझाव दिया.

ऐसे बना काम
कपिल शर्मा का आइडिया तो चैनल को पसंद आया लेकिन उन्होंने विस्तार से इसे लेकर प्रपोजल मांगा. वहीं कपिल भी अगली मीटिंग में पूरी डिटेलिंग के साथ मिले जो काफी इम्प्रेसिव थी. बात बन गई और कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के नाम से शो का आगाज हो गया. सेलेब्रिटी शो में पहुंचे और लोगों ने उनके साथ हुई गुफ्तगू को खूब इन्जॉय किया. बस फिर क्या था ये सिलसिला चल निकला और आज तलक चल रहा है. फिलहाल कलर्स से बंद होने के बाद सोनी टीवी पर इसे द कपिल शर्मा शो के नाम से शुरू किया गया.     
      

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी
      

Read More
{}{}