trendingNow11605740
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

एक ही फ्रेम में Jaya Prada के साथ सांप को किया जाना था शूट, डर के मारे एक्ट्रेस ने रिजेक्ट कर दी थी फिल्म!

Jaya Prada Indian Idol: जया प्रदा और रीना रॉय इस हफ्ते इंडियन आइडल में पहुंचीं जहां उन्होंने अपने दौर के कई किस्सों को साझा किया. इस दौरान उन्होंने बताया कि सालों पहले उन्हें नागिन फिल्म ऑफर हई थी लेकिन उसे उन्होंने रिजेक्ट कर दिया था.

जया प्रदा
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Mar 12, 2023, 05:57 AM IST

Indian Idol 13: जया प्रदा अपने दौर की मशहूर एक्ट्रेस रहीं जिन्होंने अमिताभ बच्चन से लेकर राकेश रौशन तक के साथ काम किया और खूब नाम कमाया. अब इस हफ्ते वो अभिनेत्री रीना रॉय के साथ इंडियन आइडल शो में पहुंचीं जहां उन्होंने अपने करियर और लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए. साथ ही उन्होंने वो वजह भी बताई जिसके चलते उनके हाथ से नागिन जैसी फिल्म निकल गई थी और फिर उस फिल्म ने रीना रॉय को स्टार बना दिया.

सांप से डर गई थीं जया प्रदा
नागिन फिल्म 1976 में रिलीज हुई थी जिसे काफी पसंद किया गया. रीना रॉय की एक्टिंग इस फिल्म में लोगों को खूब भाई. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये फिल्म पहले जया प्रदा को ही ऑफर हुई थी और वो इस फिल्म को जरूर करना चाहती थी. दरअसल, इस फिल्म की कहानी जया प्रदा को काफी पसंद आई थी. लेकिन जब उन्हें पता चला कि एक सीन के लिए सांप और वो एक फ्रेम में होंगे तो वो काफी डर गई लिहाजा उन्होंने फिल्म करने से ही मना कर दिया.     

हालांकि आज भी उन्हें इस फिल्म के हाथ से निकल जाने का काफी अफसोस है लिहाजा इंडियन आइडल के सेट पर रीना रॉय के सामने ही आदित्य नारायण के साथ उन्होंने इस फिल्म के गाने को रीक्रिएट किया

इसके अलावा भी जया प्रदा ने शो में खूब मस्ती की. मुझे नौलखा मंगादे रे...ये गाना उनके करियर का सबसे हिट गाना रहा. लिहाजा उन्होंने इंडियन आइडल के मंच पर कंटेस्टेंट के साथ इसी पर जमकर डांस किया और समां बना दिया. जया प्रदा 60 साल की हो चुकी हैं लेकिन आज भी उन्होंने अपनी ब्यूटी को मेंटेन किया है. आज भी वो इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं. फिलहाल जया प्रदा काफी समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर है. फिल्मों के साथ साथ वो राजनीति में भी कदम रख चुकी हैं और इसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. अमिताभ बच्चन के साथ उनकी जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया गया.     

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Read More
{}{}