trendingNow11737760
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Hina Khan और Shaheer Sheikh बारिश के बाद अब लेकर आए बरसात, नए गाने में इनकी केमिस्ट्री देख फिर हो जाएगा प्यार

Barsaat Aa Gayi Song: हिना खान (Hina Khan) और शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) जब-जब साथ में आते हैं तो इनकी केमिस्ट्री लाजवाब ही होती है. एक बार फिर वो अपने नए गाने में खूब प्यार लुटाते दिख रहे हैं.

Hina Khan और Shaheer Sheikh बारिश के बाद अब लेकर आए बरसात, नए गाने में इनकी केमिस्ट्री देख फिर हो जाएगा प्यार
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Jun 14, 2023, 05:45 PM IST

Hina Khan New Song: हिना खान (Hina Khan) और शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) पहले बारिश लेकर आए थे और इस बार मानसून से ठीक पहले लौटे हैं तो बरसात लेकर लेकिन मोहब्बत की. हिना और शाहीर का नया गाना बरसात आ गई (Barsaat Aa Gayi Song) रिलीज हो गया जो आपके कानों को ही नहीं बल्कि रूह को भी सुकून देगा. गाना बेहद ही खूबसूरत और रोमांटिक म्यूजिक पर बना है जिसे सुनकर आपको भी प्यार यकीनन हो जाएगा. 

हिना और शाहीर का रोमांटिक ट्रैक
ये एक रोमाटिक ट्रैक है जिसमें दो प्यार करने वालों का परिवार की खातिर बिछड़ना और बिछड़के फिर से मिलना दिखाया गया है. हर बार जब भी हिना और शाहीर स्क्रीन पर साथ आते हैं तो कुछ कमाल हो ही जाता है. इस गाने में भी वही बात है. जितना इस गाने को सुनकर चैन मिलता है उतना ही ये देखने में भी लाजवाब है. अगर अब तक आपने बरसात आ गई सॉन्ग नहीं सुना है तो पहले इसे सुनिए.

क्यों है ना गाना मजेदार. इससे पहले 2021 में भी बारिश के मौसम से ठीक पहले इनका बारिश बन जाना सॉन्ग रिलीज हुआ था जो वाकई लाजवाब था. इस गाने को काफी पसंद किया गया था तो इस पर ढेरों रील्स भी बनी थी. वैसा ही जादू अब इस गाने में भी नजर आ रहा है.

खास दोस्त हैं हिना और शाहीर शेख
बारिश बन जाना गाने में ही हिना और शाहीर पहली बार किसी लंबे और बड़े प्रोजेक्ट में साथ दिखे थे और पहली ही बार में उनकी जबरदस्त बॉन्डिंग रील और रीयल दोनों जगह देखने को मिली. समय के साथ उनकी दोस्ती और भी गहरी और मजबूत होती जा रही है. दोनों ने अपनी इसी केमिस्ट्री को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि वो पहली बार में ही एक दूसरे के साथ कम्फर्टेबल हो गए थे और अब वो एक दूसरे के पहले से भी बेहतर दोस्त बन चुके हैं.  

  

Read More
{}{}