trendingNow11511201
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin फेम इस एक्ट्रेस ने अनाउंस की प्रेग्नेंसी! 'विराट' से है ये खास रिश्ता

Pregnant Actress: इस टीवी एक्ट्रेस के लिए साल 2023 की शुरुआत काफी खास रही है. एक्ट्रेस ने साल के पहले ही दिन पर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी है. सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में 'विराट' से खास रिश्ता रखने वाली ये एक्ट्रेस आखिर कौन है, आइए जानते हैं...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin फेम इस एक्ट्रेस ने अनाउंस की प्रेग्नेंसी! 'विराट' से है ये खास रिश्ता
Stop
Ananya Srivastava|Updated: Jan 02, 2023, 12:15 PM IST

Tanvi Thakkar Pregnancy Announcement: टीवी सीरियल्स की बात करें तो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) टॉप रेटेड शोज में से है. 2023 के पहले ही दिन पर, इस शो की एक एक्ट्रेस को 'गुड न्यूज' मिली है; वो मां बनने वाली हैं. शो में इस एक्ट्रेस का 'विराट' से खास रिश्ता है. बता दें कि इस हसीना ने एक बेहद खास और फिल्मी अंदाज में अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया है और यह भी बता दिया है कि उनकी प्रेग्नेंसी ड्यू डेट कब की है. आइए डिटेल में जानते हैं कि ये एक्ट्रेस कौन हैं, 'गुम है किसी के प्यार में' ये कौन सा किरदार निभाती हैं और 'विराट' का इनसे क्या रिश्ता है... 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin फेम ये हसीना हैं प्रेग्नेंट

अगर आप अब तक नहीं समझ पाए हैं कि हम किस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं तो आपको बता दें कि सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' 'विराट' की बुआ 'शिवानी' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस तन्वी ठक्कर मां बनने (Tanvi Thakkar Pregnant) वाली हैं. तन्वी ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट साल के पहने दिन, यानी 1 जनवरी, 2023 को किया है.

फिल्मी अंदाज में एक्ट्रेस ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तन्वी ठक्कर ने सोशल मीडिया पर अपने और अपनी पति, एक्टर 'आदित्य कपाड़िया' (Aditya Kapadia) की फोटो शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस का बेबी बंप तो नजर आ रहा है. तन्वी और आदित्य ने 'प्रमोटेड टू मॉमी' और 'प्रमोटेड टू डैडी' वाली टी-शर्ट्स पहनी हैं और दोनों एक साथ बैठे हैं. ये फोटो एक मूवी के पोस्टर के रूप में सामने रखी है जिसका टाइटल 'मीट द पेरेंट्स' है. साथ ही, यह भी बताया दिया है कि ये 'फिल्म' यानी बच्चा इस साल जुलाई में आ रहा है. 

तन्वी की इस फोटो यानी प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट पर टीवी इंडस्ट्री के उनके कई दोस्तों और सहकलाकारों ने उन्हें बधाई दी है. फैंस भी इस खबर से काफी खुश हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Read More
{}{}