trendingNow11521985
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Bigg Boss 16: Farah Khan ने बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट को किया 'कुत्ते' से कंपेयर! Tina-Shalin को दी ऐसी सलाह

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 New Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में फराह खान (Farah Khan) ने टीना-शालीन (Tina Datta-Shalin Bhanot) की लव स्टोरी को बोरिंग बताते हुए कई बातों के खुलासे किए हैं. 

बिग बॉस 16
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jan 10, 2023, 07:07 AM IST

Bigg Boss 16 Shalin Bhanot-Tina Datta: बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में साजिद खान (Sajid Khan) की बहन फराह खान (Farah Khan), शिव ठाकरे (Shiv Thakare) की मां और प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Choudhary) के भाई ने घर में एंट्री ली है. फराह खान (Farah Khan Bigg Boss) ने बिग बॉस के घर में आते ही कई बम-पटाखे फोड़े हैं. फराह खान ने टीना दत्ता (Tina Datta) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) की लव स्टोरी को घिसा-पिटा बताया. इतना ही नहीं फराह ने यहां तक कह दिया कि टीना दत्ता माहीम कुत्ते को शालीन से ज्यादा बेहतर ट्रीट करती हैं. 

फराह खान ने टीना-शालीन को दी सलाह 

फराह खान (Bigg Boss 16 Farah Khan) ने बिग बॉस के घर में आकर टीना दत्ता (Tina Datta) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot Bigg Boss) को लव एंगल सुधारने की सलाह दी है. फराह खान ने टीना दत्ता (Tina Datta Tv Shows) को समझाते हुए कहा, 'तुम लोगों ने अलग-अलग रहने की कोशिश कर ली, लेकिन वो काम नहीं आया. अब साथ रहकर देख लो, कुछ ही दिन बचे हैं...' फराह खान ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'चाहे तो फेक लव एंगल ही रख लो क्या पता चल जाए.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

फराह खान ने अर्चना गौतम को समझाया

शिव ठाकरे (Shiv Thakare) की आई और प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) के भाई ने भी बिग बॉस के घर में एंट्री ली है. फराह (Farah Khan Movies), शिव की आई और प्रियंका के भाई तीनों पूरे एक दिन के लिए बिग बॉस के घर में रहने वाले हैं. फराह खान ने अर्चना गौतम (Archana Gautam) को कई बातें समझाई हैं. फराह ने कहा, तुम लड़की अच्छी हो लेकिन तुम जब गुस्से में होती हो तो कुछ-कुछ बोल जाती हो वो अच्छा नहीं है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शिव की आई ने साजिद खान (Sajid Khan) की तारीफों की झड़ी लगा दी. अब्दु (Abdu Rozik) से मिलकर शिव की आई ने उन्हें खूब दुलार दिया. इतना ही नहीं शिव की आई ने निमृत (Nimrit Kaur Ahluwalia) को गले लगाकर और उनका माथा चूमते हुए कहा वो अच्छा कर रही हैं और बाहर की चिंता ना करें. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Read More
{}{}