trendingNow11671345
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Dipika Kakkar के घर आई गुडन्यूज! अब ननद सबा ने भी अनाउंस की प्रेग्नेंसी लेकिन एक प्रॉब्लम...

Dipika Kakkar GoodNews: दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) के घर नई गुडन्यूज सामने आई है. दीपिका की ननद और शोएब इब्राहिम (Shoiab Ibrahim) की बहन सबा ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी है. सबा ने प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के साथ बताया है कि ईद वाले दिन उन्हें काफी परेशानी हो गई थी.

सबा इब्राहिम प्रेग्नेंट
Stop
Prachi Tandon|Updated: Apr 28, 2023, 07:01 AM IST

Dipika Kakkar Sister In Law Saba Pregnancy: 'ससुराल सिमर का' सीरियल फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) जल्द ही मां बनने वाली हैं. दीपिका की डिलीवरी से पहले एक्ट्रेस के घर में एक और गुडन्यूज आ गई है. जी हां...दीपिका कक्कड़ की ननद और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) की बहन सबा इब्राहिम ने भी अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी है. सबा ने प्रेग्नेंसी अनाउंस करते हुए बताया कि उन्हें ईद के दिन काफी परेशानी हो गई थी. सबा ने अपने हालिया ब्लॉग में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खुलकर बात की है.

दीपिका की ननद ने अनाउंस की प्रेग्नेंसी! 

दीपिका कक्कड़ की ननद और शोएब इब्राहिम की बहन सबा (Saba Ibrahim Youtube) एक यूट्यूबर हैं और सोशल मीडिया की दुनिया में खूब पॉपुलर भी हैं. सबा ने हाल में यूट्यूब पर पति खालिद के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह अपने फैंस को गुडन्यूज देती नजर आ रही हैं. सबा कहती हैं आप सभी ने देखा होगा कि भाई-भाभी के व्लॉग में मैं रोती दिख रही थी. लोगों ने कई तरह के सवाल किए. सबा ने कहा, मुझ कुछ समझ नहीं आ रहा कि मैं कहां से शुरू करुं...खुशी की बात है लेकिन उससे ज्यादा परेशानी है जिसके कारण रोना आ रहा था. 

सबा ने अपने व्लॉग में बताया, अभी मुझे जिस चीज से परेशानी है उसके कारण हम सेलिब्रेट नहीं कर पा रहे हैं. सबा ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस करते हुए कहा, मुझे PCOS की दिक्कत है हम रेगुलर चेकअप के लिए गए थे जब मुझे पता लगा कि मैं प्रेग्नेंट हूं और बच्चे की हार्टबीट भी आ गई है. सबा ने फिर बताया, उन्हें कुछ दिन पहले अचानक ब्लीडिंग शुरू हो गई थी. ईद के आसपास उन्हें डॉक्टर ने दवाई दी लेकिन ब्लीडिंग नहीं रुकी. दवाई के बावजूद परेशानी रही. सबा ने बताया, ईद के दौरान जब उनके भाई शोएब ने व्लॉग बनाया तो वह इसी चिंता में इमोशनल हो गई थीं. 

सबा ने कहा, जो कुछ हो रहा है उससे उन्हें एंजाइटी हो रही थी और बीपी बढ़ गया था, उन्हें लग रहा था कि उन्होंने अपने बच्चे को खो दिया है. सबा ने अपनी परेशानी को व्लॉग में बताते हुए कहा, डॉक्टर ने उन्हें 15 दिन बाद स्कैन कराने के लिए कहा है. यही कारण है कि 6 हफ्ते प्रेग्नेंट होने के बावजूद वह लोग सेलिब्रेट नहीं कर पा रहे हैं...!

Read More
{}{}