Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Dipika Chikhlia Video: रामनवमी के मौके पर टीवी की सीता ने पहनी ‘रामायण’ वाली साड़ी, की श्री राम की पूजा

Viral Video: दीपिका चिखलिया ने रामानंद सागर की रामायण में माता सीता का किरदार निभाया था और अब सालों बाद उन्होंने गेरूआ साड़ी पहनी तो एक बार फिर लोगों की पुरानी यादें ताजा हो उठीं.  

दीपिका चिखलिया
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Mar 29, 2023, 07:09 PM IST

Video: 90 के दशक की बात ही कुछ और थी. खासतौर से मनोरंजन के लिहाज ये दशक सबसे खास रहा. इसी दशक में रामानंद सागर लेकर आए रामायण (Ramayana) जिसे देखकर यूं लगा कि मानो साक्षात त्रेता युग के दर्शन हो गए. लोग इसमें किरदार निभाने वाले कलाकारों को सच का भगवान समझने लगे थे और ये सारी पुरानी यादें तब ताजा हो गईं जब शो में मां सीता का किरदार निभाने वालीं दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) उसी रूप में नजर आईं. 

दीपिका ने शेयर की पोस्ट
दीपिका चिखलिया भले ही लाइमलाइट से थोड़ी दूरी बनाकर रखती हों लेकिन  सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं और अपने चाहनेवालों के लिए स्पेशल पोस्ट भी शेयर करती है. अब हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर की जिसमें वो गेरुए रंग की साड़ी पहने दिख रही हैं और भगवान राम की भक्ति कर रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में दीपिका ने लिखा- ‘मैं ये शेयर करना चाहती थी...ये वही साड़ी है जो लव कुश कांड के दौरान मैंने पहनी थी.’   

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर आई तो इसे वायरल होते देर ना लगी. वहीं लोगों के जहन में पुरानी यादें भी ताजा हो उठी. एक यूजर ने इस पर कमेंट किया- ‘कितना सुंदर दृश्य है’. वहीं एक ने लिखा- ‘मां सीता जी को याद करो तो आप की ही सूरत आती है आंखों में’. वहीं एक यूजर ने तो लिख दिया-‘हम तो आप को ही भगवान मानते हैं”.

जल्द फिल्म में दिखेंगी दीपिका
खबर है कि दीपिका चिखलिया और अरुण गोविल की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर नजर आने वाली है. दोनों ने रामायण ने राम-सीता का किरदार निभाया था और अब प्रदीप गुप्ता की फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं. हालांकि ये प्रोजेक्ट क्या है और इसकी कहानी क्या होगी ये फिलहाल रिवील नहीं किया गया है.   

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

{}{}