trendingNow11516718
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

क्या झगड़ा था दिखावा, बस लाइमलाइट में था आना; साल भर ड्रामे के बाद अब लौट के बुद्धू घर को आए!

Charu Asopa and Rajeev Sen: चारू असोपा और राजीव सेन का रिश्ता 2022 में खूब चर्चा में रहा. कभी झगड़ा, कभी मोहब्बत वाला ये रिश्ता लोगों की समझ से बाहर है. अब कई महीनों से अलग रह रहे राजीव और असोपा फिर बेटी जियाना के साथ एक ही फोटो में दिख तो लोगों का दिमागक फिर से घूम गया.

फोटो - सोशल मीडिया
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Jan 06, 2023, 12:29 PM IST

Charu Asopa News: रिश्तों के भी रूप बदलते हैं....ये लाइन सबने सुनी तो कई बार है लेकिन साक्षात् इस कथन का उदाहरण बने हैं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई और भाभी. राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारू असोपा (Charu Asopa) की जब से शादी हुई है तब से ही इनके बीच रुठने मनाने का सिलसिला जारी है. कभी झगड़ा कर दोनों अलग हो जाते हैं तो कुछ महीनों के बाद ये फिर साथ नजर आते हैं. अब कई महीनों तक अलग रहने के बाद दोनों फिर से एक ही तस्वीर में साथ नजर आए तो लोगों का दिमाग घूमना लाजिमी था. ये तस्वीर खुद राजीव सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

फैमिली फंक्शन में साथ दिखा पूरा परिवार
दरअसल, राजीव सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनके मम्मी-पापा और बन सुष्मिता व उनकी दोनों बेटियां तो हैं ही लेकिन साथ ही चारू असोपा बेटी जियाना के साथ भी नजर आ रही हैं. जैसे ही ये तस्वीर लोगों ने देखी तो खबरें बनना लाजिमी था. दोनों के फिर से साथ आने के कयास लगाए जाने लगे. वहीं कुछ यूजर्स का तो इन तस्वीरों को देखकर माथा ही ठनक गया और जमकर कमेंट की बरसात हो गई. जहां कुछ लोग इनके साथ आने से खुश हो गए तो वहीं कुछ ऐसे रहे जिन्होंने खास रिक्वेस्ट कर डाली. एक यूजर ने लिखा- आपकी परेशानी इस बच्ची से बढ़कर नहीं है. इसलिए आप दोनो साथ ही रहो. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा – प्लीज जिसकी भी गलती हो उसे मान लो और साथ आ जाओ. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

कोलकाता फैमिली वेडिंग में मिले दोनों
ये तस्वीरें कोलकाता में हुई सेन परिवार की शादी की है. दरअसल, सुष्मिता सेन के कजिन की शादी हाल ही में हुई है जिसमें पूरा परिवार शामिल हुआ. साथ ही चारू और जियाना भी परिवार का हिस्सा हैं लिहाजा वो भी शादी में पहुंचीं. आपको बता दें कि चारू और राजीव ने अलग होने का फैसला ले लिया है. लेकिन बेटी के कारण दोनों अक्सर एक दूसरे संग नजर आते रहते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं. 

Read More
{}{}