trendingNow11771209
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Bigg Boss OTT 2: घर में बना नया लव एंगल, अविनाश ने कर दिया इजहार एक इश्क, शरमा गई ये कंटेस्टेंट

Avinash Sachdev Proposes Falaq Naaz: लगता है बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में अब नया लव एंगल बनने जा रहा है. छोटी बहू फेम अविनाश सचदेव को फलक नाज पसंद हैं और ये उन्होंने खुद ही रिवील कर दिया है.  

Bigg Boss OTT 2: घर में बना नया लव एंगल, अविनाश ने कर दिया इजहार एक इश्क, शरमा गई ये कंटेस्टेंट
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Jul 08, 2023, 05:58 PM IST

Bigg Boss OTT 2 Avinash Sachdev: बिग बॉस के घर में कई प्रेम कहानियां बनी हैं. कोई इस घर से शादी करके निकला तो किसी ने घर से निकलकर सात फेरे लेने में देर ना की. वहीं मैच मेकिंग बन चुके इस घर में अब नई प्रेम कहानी जन्म ले रही है बाकायदा इजहार ए इश्क भी हो गया है. हम बात कर रहे हैं छोटी बहू फेम अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) की जिन्हें फलक नाज (Falaq Naaz) काफी पसंद आ गई हैं और अब उन्होंने अपने दिल की बात फलक को साफ-साफ बता दी है. 

शो के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि अविनाश साफ साफ फलक नाज से अपने दिल के सारे जज्बात बयां करते दिख रहे हैं. वो फलक को कह रहे हैं- मुझे तुम अच्छी लगती हो, ये फीलिंग मुझे दूसरे हफ्ते से ही शुरू हुई और वो धीरे-धीरे अपने फेज के हिसाब से बढ़ती गई और मुझे ये चीज बोलनी चाहिए तुम्हे. कल यहा से मैं चला जाता हूं तो तुम्हें ये बात पता होनी चाहिए. वहीं जब अविनाश अपने दिल की बात फलक को बता रहे होते हैं तो फलक शरमाने लगती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

अब फलक के शरमाने का क्या मतलब है ये तो आने वाले एपिसोज में ही पता चलेगा. हालांकि इसे देखने के बाद यूजर्स इस फीलिंग को ही फेक बता रहे हैं. उनका मानना है कि ये सब गेम में बने रहने की स्ट्रैटर्जी है इसके अलावा और कुछ नहीं. बिग बॉस के घर में होने वाला प्यार बेकार होता है.

पलक पुरसवानी को डेट कर चुके हैं अविनाश
आपको बता दें कि अविनाश पहले इसी शो की कंटेस्टेंट रहीं पलक पुरसवानी को डेट कर चुके हैं. वहीं दोनों का ब्रेकअप भी खराब मोड़ पर आकर हुआ. जब दोनों बिग बॉस ओटीटी में साथ दिखे तो घर में इनके बीच झगड़ा भी देखने को मिला था.    
 

Read More
{}{}