trendingNow11858739
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Bigg Boss 17: नारंगी कुर्ता, सिर पर टोपी; बिग बॉस के लिए Salman Khan ने धरा ये कैसा रूप? सेट से लीक हुईं तस्वीरें

Bigg Boss 17 Latest Updates: बिग बॉस 17 का आगाज जल्द ही होने जा रहा है और अगले हफ्ते तक सो का पहला प्रोमो भी शेयर किया जा सकता है जिसकी शूटिंग हाल ही में सलमान ने की और अब सेट से तस्वीरें लीक हो गई हैं.

Bigg Boss 17: नारंगी कुर्ता, सिर पर टोपी; बिग बॉस के लिए Salman Khan ने धरा ये कैसा रूप? सेट से लीक हुईं तस्वीरें
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Oct 04, 2023, 12:46 PM IST

Bigg Boss 17 Salman Khan: बिग बॉस सीजन 17 को लेकर चर्चा जोरों पर है. रोजाना शो से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट सामने आ रही है और अब सेट से सलमान खान (Salman Khan) की तस्वीरें भी लीक हो गई हैं. खबर है कि सलमान खान शो का प्रोमो शूट करने के लिए पहुंचे थे जहां से उनका लुक रिवील हो गया है. जो वाकई कुछ अलग है. नारंगी कुर्ता और जैकेट तो सिर पर कलगी वाली टोपी लगाए दिख रहे सलमान किसी कव्वाली सुनाने वाले कव्वाल की तरह दिख रहे हैं. पिछले कई सीजन से सलमान ही शो को होस्ट करते आ रहे हैं और नए सीजन की जिम्मेदारी भी उन्हें ही सौंप दी गई है. 

रिपोर्ट्स की माने तो अगले हफ्ते शो का पहला प्रोमो शेयर किया जा सकता है क्योंकि ये कन्फर्म है कि अगले महीने से ही शो का आगाज होने वाला है. पहले कहा जा रहा था कि सितंबर में ही शो शुरू किया जाएगा लेकिन क्रिकेट सीरीज के कारण इसे आगे खिसका दिया गया है और अब 15 अक्टूबर के बाद ही शो का आगाज होगा. वहीं अब शो के प्रोमो के अलावा कंटेस्टेंट को लेकर भी खूब अटकलें लगाई जा रही हैं.

इन सेलेब्स के नाम की हो रही चर्चा
अब तक कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं. टीवी एक्टर्स कंवर ढिल्लों, एलिस कौशिक, संगीता घोष, समर्थ जुरेल, ईशा मालविया शो में इस बार नजर आ सकते हैं. इसके अलावा जो लेटेस्ट अपडेट सामने आई है उसके मुताबिक इस बार मुकाबला सिंगल्स वर्सेज कपल्स के बीच होगा. शो में 3 कपल्स और 6 सिंगल्स नजर आ सकते हैं. 3 कपल्स जिनके नाम की चर्चा हो रही है उनमें गुम है किसी के प्यार में फेम ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट, सचिन और सीमा हैदर के अलावा एलिस कौशिक और कंवर ढिल्लों हैं. खैर ये शो के प्रीमियर पर ही साफ हो पाएगा कि कौन इस बार के सीजन में नजर आता है.  

Read More
{}{}