trendingNow11508566
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Bigg Boss 16: सुम्बुल तौकीर ने फोड़ा टीना दत्ता के ‘पाप का घड़ा’, मुंह पर फेंका गंदा पानी

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के लेटेस्ट एपिसोड में घरवालों के बीच काफी खींचतान देखने को मिली. दरअसल, मौका था एक टास्क का जिसमें बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट के साथ एक गेम खेला.

Bigg Boss 16: सुम्बुल तौकीर ने फोड़ा टीना दत्ता के ‘पाप का घड़ा’, मुंह पर फेंका गंदा पानी
Stop
Updated: Dec 31, 2022, 09:15 AM IST

Bigg Boss 16 Latest Updates: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के लेटेस्ट एपिसोड में घरवालों के बीच काफी खींचतान देखने को मिली. दरअसल, मौका था एक टास्क का जिसमें बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट के साथ एक गेम खेला. इस टास्क में घरवालों को उन प्रतिभागियों को चुनना था जिन्होंने बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा पाप किए हैं. इतना ही नहीं, उस प्रतिभागी पर फिर पाप के घड़े से  गंदा काला पानी डालना था. इस टास्क में सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) ने टीना दत्ता (Tina Dutta) को अपना निशाना बनाया जिनसे उनकी कई मौकों पर जबरदस्त लड़ाई हो चुकी है. दोनों के बीच कहासुनी उनके घरवालों तक पहुंच चुकी है. 

  1. सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) टीना और विकास मनकटला (Vikas Manaktala)  के लिए दो पाप के घड़े भरती हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शिव ने फोड़ा शालीन के ‘पाप का घड़ा’

हाल ही में शो का एक प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें सभी कंटेस्टेंट एक-दूसरे को चुनने का कारण बता रहे हैं और उसपर गंदा पानी फेंक रहे हैं.  सबसे पहले प्रियंका चाहर चौधरी अर्चना गौतम (Archana Gautam) को चुनती हैं और कहती हैं कि अर्चना सबके काम में टांग अड़ाती हैं लेकिन जब खुद उनके कोई काम करने की बारी आती है तो वो बहाने बनाती हैं.शिव ठाकरे (Shiv Thakre) ने शालीन भनोट (Shalin Bhanot) को चुना जो पीठ पीछे सबकी बुराई करते हैं.

सुम्बुल ने टीना और विकास को बनाया निशाना

सुम्बुल टीना और विकास मनकटला (Vikas Manaktala)  के लिए दो पाप के घड़े भरती हैं और कहती हैं-आप अगर एक जगह पॉइंट आउट कर रहे हो कि आप किसी के घरवालों तक नहीं जा सकते, किसी के परिवार के बारे में नहीं बोल सकते तो आपको भी भाई इसका हक़ नहीं है. इसके बाद सुम्बुल टीना और विकास पर एक-एक करके गंदा पानी उड़ेल देती हैं. वहीं सौंदर्या शर्मा प्रियंका पर सभी का विश्वास तोड़ने का आरोप लगाती हैं. अर्चना गौतम विकास पर सबको एक-दूसरे के खिलाफ भड़काने का आरोप लगाती हैं. 

 
Read More
{}{}