trendingNow11522890
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Bigg Boss 16 में आया ऐसा कौन, फूट-फूट कर रोईं अर्चना, देखकर भाग गए अब्दू तो हंस-हंसकर बेहाल हो गए घरवाले!

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस में ये फैमिली वीक चल रहा है लिहाजा घर में कंटेस्टेंट के परिवारवाले पहुंच रहे हैं. इस बीच एक ऐसा खास मेहमान घर में आया जिसे देख अर्चना रोने लगीं, अब्दू भाग खड़े हुए तो घरवाले हंस-हंसकर बेहाल हो गए. 

फोटो - सोशल मीडिया
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Jan 10, 2023, 05:01 PM IST

Bigg Boss 16 Family Week Special: बिग बॉस 16 में इस हफ्ते घरवाले बिना लड़ाई झगड़े के ही खूब आंसू बहा रहे हैं. इसकी वजह है फैमिली वीक का होना. कई महीनों तक घर में बंद रहने के बाद जब घरवाले परिवारवालों से मिल रहे हैं तो इमोशनल नजर आ रहे हैं. लेकिन इस बीच घर में कोई ऐसा आ गया जिसके बाद घर का माहौल ही पूरी तरह से बदल गया. जहां अर्चना गौतम (Archana Gautam) चिल्ला-चिल्ला कर रोने लगीं, अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) उन्हें देख भाग खड़ हुए और तो और घरवालो का भी हाल बुरा हो गया.

अर्चना के भाई आने से खिल उठा घर 
बिग बॉस 16 का लेटेस्ट प्रोमो इस वक्त काफी पसंद किया जा रहा है जिसमे घर में अर्चना गौतम के भाई की एंट्री दिखाई गई है. फैमिली वीक में अर्चना के परिवार की तरफ से उनके भाई घर में आए और धूम मचा दी. अर्चना उन्हें देखकर रोती हुईं नजर आ रही हैं क्योंकि वो नहीं चाहती थीं कि उनके भाई घर में आए बल्कि वो अपने मम्मी-पापा को घर में बुलाना चाहती थीं. वहीं अर्चना को वो काफी तंग करते भी दिख रहे हैं. सिर्फ अर्चना ही नहीं बल्कि घर में आए इस खास मेहमान को देखकर अब्दू भी उनसे बचकर भागते दिख रहे हैं. वहीं शिव से लेकर टीना तक हर कोई उनकी मौजूदगी से खिल उठते हैं और घर का माहौल ही पूरी तरह बदल जाता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

घर में नजर आईं फराह खान
वहीं साजिद खान को सपोर्ट करने के लिए फराह खान घर में पहुचीं जहां वो अपने भाई से मिलकर काफी इमोशनल नजर आईं. वहीं फराह ने साजिद की जगह पर नॉमिनेशन की प्रक्रिया में हिस्सा भी लिया और मंडली के तीन सदस्यों को नॉमिनेट भी कर बैठीं. वहीं फराह के अलावा शिव ठाकरे की मां भी शो में नजर आईं जिन्होंने भी कंटेस्टेंट के साथ स्पेशन बॉन्ड क्रिएट किया.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

    

Read More
{}{}