trendingNow11603002
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Tv की इस फेमस जोड़ी की चमकी किस्मत! Alia Bhatt की नई फिल्म में साथ आएंगे नजर

Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa: टीवी की फेमस जोड़ी भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) जल्द ही एक बड़ी फिल्म में नजर आने वाले हैं. हाल ही में सामने आईं खबरों के अनुसार, भारती और हर्ष को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अपकमिंग फिल्म में कैमियो रोल के लिए चुना गया है. 

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया
Stop
Prachi Tandon|Updated: Mar 10, 2023, 09:09 AM IST

Bharti Singh Bollywood Movie: कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) कई सालों से टीवी पर कॉमेडी करते दिख रहे हैं लेकिन अब जल्द ही बड़े पर्दे पर दोनों का मस्तमौला अंदाज देखने को मिलेगा. रिपोर्ट्स की मानें तो भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया (Bharti and Haarsh Movie) जल्द ही करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में कैमियो रोल में दिखाई देंगे. ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म को लेकर भारती (Bharti Singh Bollywood Movie) और हर्ष से कॉन्टेक्ट किया गया है. वहीं भारती-हर्ष के अलावा फिल्म में धर्मेंद्र (Dharmendra), जया बच्चन (Jaya Bachchan) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) भी दिखाई देंगे. 

भारती सिंह ने खुद बताया करेंगी फिल्म में काम! 

भारती सिंह (Bharti Singh Instagram) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म में काम करने वाली खबर को कबूल किया है. भारती सिंह (Bharti Singh Film) ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बताया वह 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म में हर्ष के साथ दिखाई देने वाली हैं. भारती सिंह ने तो अपने रोल का भी खुलासा कर दिया है. भारती ने कहा, 'एक दिन अचानक से उनके पास करण जौहर की टीम का कॉल आया  और उन्होंने कहा, फिल्म में एक एड का सीन है, जिसके लिए उन्हें और हर्ष को कास्ट करना चाहते हैं. भारती ने साथ ही कहा, हमने तुरंत हां कर दी, हम दोनों फिल्म में कैमियो करने वाले हैं...'  

भारती-हर्ष के अलावा इन टीवी सेलेब्स की भी चमकी किस्मत! 

करण जौहर (Karan Johar New Movie) की अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में सिर्फ भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) और अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) भी दिखाई देंगे. कई टीवी सेलेब्स करण की फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ दिखाई देने वाले हैं. बता दें, यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}