trendingNow11532787
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Angoori Bhabhi Look: पुरानी अंगूरी भाभी का बदल गया अंदाज, अब वर्दी पहनकर बन गईं 'मैडम सर'

Shilpa Shinde नए लुक और नए तेवर के साथ सीरियल में एंट्री लेने वाली हैं. अपने इस नए लुक का शिल्पा ने जैसे ही वीडियो शेयर किया तो फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए.   

शिल्पा शिंदे
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jan 18, 2023, 01:01 AM IST

Purani Angoori Bhabhi Shilpa Shinde: 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) सीरियल में अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) का रोल निभाकर शिल्पा शिंदे को पहचान मिली थी. इस शो ने शिल्पा को शोहरत की बुलंदियों पर पहुंचा दिया था. लेकिन अचानक एक्ट्रेस ने शो को छोड़ दिया. इसके बाद शिल्पा 'बिग बॉस 11' की विनर बनीं और कई सीरियल में नजर आईं. लेकिन कब गायब हो गईं पता ही नहीं चला. वहीं अब एक बार फिर से शिल्पा शिंदे टीवी पर वापसी कर रही हैं. लेकिन इस बार शिल्पा की चाल ढाल से लेकर उनका अंदाज और तेवर सब कुछ बदला हुआ है. इसके पीछे की वजह शिल्पा का नया सीरियल है.

इस वजह से बदल गया रूप
शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) का ये बदला हुआ रूप उनके आने वाले सीरियल 'मैडम सर' का है. इस सीरियल में शिल्पा शिंदे की एंट्री होने वाली है जिसमें वो मैडम सर के रोल में नजर आएंगी. पुलिस की वर्दी और एक्ट्रेस का ये नया तेवर फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

 

 

पहली बार निभा रहीं पुलिस वाले का रोल
शिल्पा शिंदे  (Shilpa Shinde) पहली बार किसी सीरियल में पुलिस वाले का रोल निभाती नजर आएंगी. इस बारे में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा- 'मैं हमेशा से ही पुलिस ऑफिसर का रोल निभाना चाहती थी. महिला ऑफिसर्स सही में काफी शानदार होती हैं और वो रेस्पेक्ट डिजर्व करती हैं. पूरी कोशिश करूंगी कि मैं इस रोल के साथ इंसाफ कर पाऊं ' अपने इस लुक की झलक शिल्पा शिंदे ने इंस्टाग्राम पर दिखाई. जिसमें वो पुलिस वाले की वर्दी पहने काफी अच्छी लग रही हैं.

 

 

इन सीरियल्स में आ चुकीं नजर
इससे पहले शिल्पा शिंदे कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. 'भाभी जी घर पर हैं' के अलावा 'मायका', 'वारिस', 'दो दिल एक जान' और 'मिस इंडिया' शामिल हैं.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

 

Read More
{}{}