trendingNow11554582
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Tv Actress Marriage: 'बालिका वधू' की इस एक्ट्रेस ने रचाई शादी! खुद सुनाई अनोखी लव स्टोरी

Balika Vadhu Hansi Parmar: बालिका वधू फेम हंसी परमार (Hansi Parmar Marriage) हाल ही में शादी के बंधन में बंध गई हैं. हंसी परमार ने 27 जनवरी को धूमधाम से बॉयफ्रेंड आकाश संग सात फेरे लिए हैं.

हंसी परमार
Stop
Prachi Tandon|Updated: Feb 02, 2023, 07:23 AM IST

Balika Vadhu Actress Marriage: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हंसी परमार (Hansi Parmar) ने हाल ही में लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आकाश श्रीवास्तव के साथ सात फेरे ले लिए हैं. 'बालिका वधू', 'काली' सीरियल फेम हंसी परमार (Hansi Parmar Marriage) ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करके अपनी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की है. 

कौन हैं Balika Vadhu एक्ट्रेस के पति? 

बालिका वधू एक्ट्रेस हंसी परमार (Hansi Parmar Husband) के पति आकाश श्रीवास्तव ब्रिटेन की एक आईटी सेल कंपनी में काम करते हैं और मध्यप्रदेश के ग्वालियर के रहने वाले हैं. एक्ट्रेस हंसी परमार (Hansi Parmar Marriage Date) और आकाश ने ग्वालियर में 27 जनवरी को धूमधाम से लैविश अंदाज में शादी की है. 

फिल्मी है एक्ट्रेस की लव स्टोरी! 

एक्ट्रेस हंसी (Hansi Parmar Love Story) ने एक मीडिया हाऊस से बात करते हुए बताया, 'आकाश से तब मिलीं जब वह फिल्मों में काम के लिए स्ट्रगल कर रही थीं.' हंसी (Hansi Parmar Movies) ने बताया, 'मुंबई में जहां वह रहती थीं, वहीं पास में आकाश का घर भी था. अचानक ही वह दोनों एक दिन मिले और फिर मुलाकातों का सिलसिला शुरू हो गया. यह सिलसिला बढ़ा तो दोस्ती हो गई.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@hansi_parmar)

हंसी (Hansi Parmar Husband Name) ने अपनी लवस्टोरी पर बात करते हुए कहा, 'एक अजनबी शहर में एक अजनबी से मिली जो मेरा सबसे अच्छा दोस्त बन गया. एक्ट्रेस ने कहा, 'कभी नहीं सोचा था कि एक अंजान शख्स से शादी होगी लेकिन हम मिले और फिर दोस्ती हुई और पता ही नहीं चला कब दोस्ती प्यार में बदल गई.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@hansi_parmar)

Hansi Parmar का वर्कफ्रंट 

हंसी परमार (Hansi Parmar Tv Shows) 'बालिका वधू', 'गीत हुई सबसे पराई', 'काली', 'एक अग्नि परीक्षा' जैसे सीरिय्ल्स में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी हैं. हंसी (Hansi Parmar Movies) ने टीवी के साथ-साथ 'रन बेबी रन', 'खिलाड़ी नं. 201', 'फोर्टी प्लस','जूनून', 'विशुद्धि' और 'काला धनी धमाल' जैसी कई फिल्मों में काम किया है. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}