trendingNow11776212
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Naagin 7 Promo: आयशा सिंह या प्रियंका... कौन होगी 'नागिन 7' की लीड एक्ट्रेस? खुल गया राज

Naagin 7  का प्रोमो जब से लीक हुआ है तब से लगातार लीड एक्ट्रेस के लिए दो नामों की चर्चा सबसे ज्यादा है. लेकिन हाल में इन दोनों हसनाओं में शो में आने को लेकर चुप्पी तोड़ी है. इन दोनों के जवाब पढ़कर जानिए कि इस बार कौन सी हसीना नागिन में एंट्री लेंगी.

नागिन 7 प्रोमो आयशा सिंह या प्रियंका चाहर चौधरी
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 12, 2023, 12:36 PM IST

Naagin 7: सुपर नैचुरल सीरियल 'नागिन 7' (Naagin 7) का जब से प्रोमो लीक हुआ है तब से कई हसीनाओं के नाम चर्चा में है. इस प्रोमो में एक्ट्रेस का चेहरा तो दिखाया नहीं गया है लेकिन दो एक्ट्रेसेज के नाम सुर्खियों में है. प्रियंका चाहर चौधरी और आयशा सिंह. वहीं हाल ही में जब आयशा सिंह से इस शो को लेकर बात की गई तो एक्ट्रेस ने इस शो को लेकर बड़ा खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने इस शो की लीड एक्ट्रेस के बारे में ऐसी जानकारी दे दी जिसे जानने के लिए आप बेकरार हैं.

आयशा सिंह ने तोड़ी चुप्पी
जब से ये प्रोमो आया है तब से लगातार आयशा सिंह (Ayesha Singh) के शो में आने की खबरें तेज हो गई हैं. वहीं अब इन अफवाहों पर आयशा ने चुप्पी तोड़ी है.आयशा ने सीरियल के बारे में बात करते हुए कहा- 'मुझे नागिन के लिए अप्रोच नहीं किया गया है. ये अच्छी सीरीज है लेकिन मैं इस शो का हिस्सा बिल्कुल भी नहीं हूं.'

 

 

 

 

प्रियंका चाहर ने दिया ये जवाब
प्रोमो को देखकर एक और हसीना का नाम चर्चा में है, ये हसीना प्रियंका चाहर चौधरी हैं. प्रियंका से जब शो को लेकर बात की गई तो एक्ट्रेस ने कहा- 'मुझे ये देखकर अच्छा लगा कि नागिन 7 को लेकर मेरा नाम ट्रेंड में है. लेकिन अभी तक कुछ भी साफ नहीं हो पाया है. बिग बॉस 16 के दौरान भी ऐसी अफवाहें मैंने सुनी थीं.' 

 

 

आखिर कौन है लीड एक्ट्रेस?

'नागिन 7' को लेकर इन दो हसीनाओं के नाम सबसे ज्यादा चर्चा में है. लेकिन फिलहाल दोनों ने सीरियल को लेकर पल्ला झाड़ा है. इस प्रोमो में मरून कलर की साड़ी पहनकर एक हसीना शिव की मूर्ति के पास जाती हुई नजर आ रही हैं. लेकिन चेहरा रिवील नहीं हुआ. वीडियो को देखकर लोगों को आयशा सिंह और प्रियंका चाहत चौधरी के नाम के चर्चे तेज हो गए.

Read More
{}{}