trendingNow11741332
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

जब 18 साल बड़े टीवी एक्टर से 'बालिका वधू' की आनंदी का जुड़ा नाम, बोलीं-लोगों को लगता था हम वैनिटी वैन में...

Avika Gor Dating: अविका की बात करें तो वह 1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं. वह रोडीज फेम मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही हैं.

जब 18 साल बड़े टीवी एक्टर से 'बालिका वधू' की आनंदी का जुड़ा नाम, बोलीं-लोगों को लगता था हम वैनिटी वैन में...
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 17, 2023, 08:14 AM IST

Avika Gor Personal Life: भले ही अविका गौर (Avika Gor) फिल्मों में पहचान बना रही हों, लेकिन फैन्स अभी भी उन्हें बालिका वधु की नन्ही आनंदी (Anandi) या ससुराल सिमर का (Sasural Simar Ka) की प्यारी रोली के रूप में याद करते हैं. कुछ दमदार भूमिकाओं के अलावा उनका टीवी पर सफर विवादों में भरा रहा. अपने से 18 साल बड़े एक्टर मनीष रायसिंघन (Manish Raisinghan) के साथ डेटिंग करने की अफवाह उड़ी जिनके साथ उन्होंने ससुराल सिमर का टीवी शो में काम किया था. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस बारे में बात की और बताया कि शुरुआत में यह कैसे अजीब था. 

अविका ने कहा कि हम हमेशा साथ रहते थे जो कि सही बात थी क्योंकि दिन में कई घंटों तक साथ में शूटिंग करते थे और अपना वक्त वैनिटी वैन में शो देखने में बिताते थे.लोगों को लगता था कि वो दोनों साथ में बस मजे कर रहे थे. इस बात की उनके परिवारों ने कभी परवाह नहीं की क्योंकि वो जानते थे कि ऐसा कुछ भी नहीं है जैसा कि कहा जा रहा है. लेकिन मनीष ने बड़े होने के नाते मुझे उनसे दूरी बनाए रखने के लिए कहा. दो दिनों के लिए जानबूझकर हम सीन करने के अलावा एक साथ बिल्कुल भी नहीं घूमे. लेकिन लोग अभी भी हमारे बारे में बात कर रहे थे. इसलिए हमने सोचा कि अगर वे अब भी बात करेंगे तो हम साथ में मस्ती करना बंद क्यों करें.

अविका ने कहा कि मनीष हमेशा से एक दोस्त हैं और उनका परिवार भी उनसे प्यार करता है. उन्होंने कहा कि उनके बेस्टफ्रेंड मनीष ने उनकी जन्मदिन पर शादी की तो उनके लिए इससे अच्छा गिफ्ट और क्या हो सकता है. बता दें कि मनीष रायसिंघानी ने एक्ट्रेस संगीता चौहान से शादी की थी.अविका की बात करें तो वह 1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं. वह रोडीज फेम मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही हैं.

Read More
{}{}