Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Bigg Boss 13 ना जीतने की आग अब तक थी सीने में दफ्न, 3 साल बाद यूं फूटा Asim Riaz का ज्वालामुखी

Asim Riaz Interview: 2019-20 में हुए बिग बॉस के विनर रहे थे सिद्धार्थ शुक्ला जिन्होंने आसिम रियाज को कड़ी टक्कर दी और हरा दिया. लेकिन तीन साल तक इस हार का गम सीने छिपाए आसिम ने अब चुप्पी तोड़ी तो मानो ज्वालामुखी फट पड़ा.

आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Feb 27, 2023, 06:04 PM IST

Asim Riaz on Sidharth Shukla: बिग बॉस के अभी तक के जितने भी सीजन हुए उनमे सबसे ज्यादा चर्चा में रहा बिग बॉस 13. कुछ तो बात थी इस सीजन में कि लोग इसे भुलाए नहीं भूलते. आज भी इसके कंटेस्टेंट, घर में बनी लव स्टोरी और खतरनाक लड़ाई झगड़ों को लोग भूले नहीं हैं. यूं तो हर कंटेस्टेंट ही जबरदस्त रहा था लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में रहे आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला जो फिनाले में एक दूसरे के सामने थे और फिर जीत गए सिद्धार्थ. 3 सालों तक ना जीतने की इस आग को आसिम ने सीने में दबाए रखा और अब जब दिल की बात जाहिर की तो ज्वालामुखी फूट पड़ा.

क्या कहा आसिम रियाज ने
हाल ही में आसिम रियाज ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में जो कहा उसे सुनकर फैंस भी दंग रह गए हैं. बिग बॉस 13 के फिनाले में सिद्धार्थ विनर रहे तो फर्स्ट रनरअप रहे आसिम रियाज. शो में इनकी दुश्मनी के चर्चे खूब हुए. वहीं अब 3 साल के बाद आसिम ये आग उगली है. उनके मुताबिक मेकर्स नहीं चाहते थे कि वो जीते यही वजह थी कि आखिरी वक्त में 15 के लिए वोटिंग खोली गई और फिर सिद्धार्थ शुक्ला के विनर होने का ऐलान कर दिया गया. उनके मुताबिक ‘उस वक्त मुझे लगा था कि जो हो रहा है वो सब सही है’

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ASIM RIAZ (@asimriaz77.official)

यानि अप्रत्यक्ष रूप से आसिम ने सिद्धार्थ को फिक्स विनर बताया है. वहीं जैसे ही ये इंटरव्यू वायरल हुआ तो इससे सिद्धार्थ के फैंस काफी खफा हो गए हैं. उन्होंने आसिम के इस बयान पर काफी हैरानी जताई और नाराजगी भी जाहिर की. 

कुछ बुरा होने की थी आशंका – आसिम 
वहीं इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर आसिम ने खुलासा कि ‘उनकी मौत की खबर आने से पहले सिद्धार्थ मेरे सपने में आया था और मुझे आभास हो गया था कि कुछ गलत होने वाला है’. आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं हैं डेढ़ साल पहले उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई थी.   

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

{}{}