trendingNow11754632
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Anupamaa Spoiler: माया करेगी पागलपन की हदें पार, अनुपमा पर करेगी चाकू से वार; अनुज का बड़ा कदम मचाएगा नया बवाल!

Anupamaa Written Episode: अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में माया अपने पागलपन की हदों को पार करता हुआ दिखने वाली है. माया फेयरवेल पार्टी में अनुपमा पर चाकू से वार करती दिखाई देगी...!

अनुपमा सीरियल
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jun 26, 2023, 01:32 PM IST

Anupamaa Serial Today Episode: अनुपमा सीरियल में इन दिनों अनु के अमेरिका जाने का ट्रैक दिखाया जा रहा है. अनुपमा (Anupamaa Show) अपने सपनों की उड़ान भरे इससे पहले शाह फैमिली और अनुज दोनों ही 'अनु' के साथ टाइम बिताना चाहते हैं. लेकिन स्टोरी इतनी सीधी-सादी नहीं चलने वाली है. अनुपमा के अपकमिंग सीरियल में एक बार फिर से हाईवोल्टेज ड्रामा होने वाला है...जी हां, नए ट्विस्ट में अनुज (Gaurav Khanna), अनुपमा को घर लेकर आता है जिसके बाद माया जलन के मारे बावली हो जाती है. तब माया अनुपमा (Rupali Ganguly) से हमेशा के लिए छुटकारा पाने का प्लान बनाती है. 

अनुपमा पर जानलेवा हमला करेगी माया!

अनुपमा (Anupama Upcoming Episode) के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि कपाड़िया हाउस में अनुज, अनुपमा के लिए फेयरवेल पार्टी रखता है. जहां, अनुज और अनुपमा की करीबी को देखकर माया अपने पागलपन की हदों को पार कर बैठती है. टेली चक्कर की रिपोर्ट्स की मानें तो माया, हाथ में चाकू लेकर अनु की तरफ हमला करने के लिए बढ़ती है. लेकिन तभी अनुज बीच में कूद पड़ता है और अनु को बचा लेता है. पूरा परिवार माया को इस तरह देखकर दंग रह जाता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

अनुज लेगा बड़ा फैसला...!

रिपोर्ट्स की मानें तो अनुपमा (Anupama New Twist) पर जानलेवा हमला होने के बाद अनुज फैसला लेगा कि माया को अस्पताल में भर्ती करा देना चाहिए. जिससे माया का सही इलाज हो सके, क्योंकि इस तरह से वह किसी के लिए भी खतरा बन सकती है. अनुपमा के अपकमिंग ट्विस्ट को लेकर साथ ही कहा जा रहा है कि सीरियल में तीन साल का लीप आएगा. जिसमें अनुपमा अमेरिका का सफर शामिल होगा. लेकिन सीरियल के फैन्स यह जानने को बेताब हैं कि आखिर अनुज-अनुपमा के ट्रैक को लेकर मेकर्स का क्या प्लान है. क्या अनुपमा अकेले अमेरिका जाती है, या फिर से अनुज अपना सबकुछ छोड़कर अनुपमा के साथ उसका स्पोर्ट बनने के लिए अमेरिका साथ में जाता है.

Read More
{}{}