trendingNow11523696
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Anupama: अनु-अनुज के प्यार ने लिया नया मोड़, तोषू अपनी ही पत्नी के पैसे करेगा चोरी; शाह परिवार में इस जोड़ी का टूटेगा रिश्ता!

Anupama Latest Updates: अनुपमा सीरियल (Anupama Upcoming Episode) के अपकमिंग एपिसोड में एक बार फिर से अनुज-अनुपमा (Anuj-Anupama Romance) का रोमांस देखने को मिलने वाला है. वहीं तोषू अपने ही घर में डाका डालता दिखाई देगा...

अनुपमा सीरियल
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jan 11, 2023, 09:50 AM IST

Anupamaa Today Episode: अनुपमा सीरियल (Anupama Serial Latest Episode) के नए एपिसोड में कहानी एक बार फिर से नया मोड़ लेती दिखाई देगी. अनुपमा (Rupali Ganguly Anupama) अपने पति अनुज को मनाने की लाख कोशिशे करेगी, लेकिन अनुज का रवैया बदलता नहीं दिखाई देगा तो निराश हो जाएगी. वहीं अनुज (Anupama Gaurav Khanna) को भी अहसास होगा कि उसे अब पुरानी बातें भूल जानी चाहिए और अपने रिश्ते को फिर से मौका देना चाहिए. अनुपमा-अनुज (Anupama-Anuj Love Story) एक बार फिर से रोमांस करते हुए दिखाई देंगे. 

तोषू अपनी पत्नी किंजल के पैसे करेगा चोरी! 

अनुपमा (Anupama Aaj Ka Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में पारितोष ने प्रॉपर्टी का नया बिजनेस चालू किया है, जिसके लिए अब उसे लाखों रुपयों की जरुरत है. पारितोष को वनराज और किंजल ने लाख बार समझाया कि वह इस बिजनेस में गलत पड़ गया है, लेकिन पारितोष को कुछ समझ नहीं आता है. समझ तो दूर बिजनेस के लिए वह अपनी ही पत्नी किंजल के पैसे चोरी कर लेता है. पारितोष के इस कदम के बाद एक बार फिर से किंजल और उसके बीच की दरार गहरी हो जाएगी. 

काव्या-वनराज का होगा तलाक! 

काव्या और वनराज (Kavya and Vanraj Anupama) का रिश्ता फिर से टूटने की कगार पर खड़ा है. काव्या ने शाह परिवार के खिलाफ जाकर मॉडलिंग करने का फैसला कर लिया है. वहीं वनराज को उसका मॉडलिंग करना बिल्कुल रास नहीं आ रहा है. ऐसे में हर दिन दोनों के झगड़े अब काव्या से बर्दाश्त नहीं होंगे और वह घर से बाहर अपना समय बिताती नजर आएगी. ऐसे में काव्या को वनराज की जगह अब किसी और से प्यार हो जाएगा... अनुपमा (Anupama Upcoming Episode) के अपकमिंग एपिसोड्स में देखना यह होगा कि शाह परिवार के नाटकों से अनुपमा अपना और अनुज का रिश्ता कैसे बचा पाती है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Read More
{}{}