Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Anupamaa: बेटी के लिए अपना प्यार कुर्बान करेगा अनुज! अनुपमा को तलाक, माया से होगी शादी, आने वाले हैं धमाकेदार ट्विस्ट

Anupama Latest Episode: अनुपमा सीरियल (Anupamaa Serial) में एक बार फिर से बवाल ट्विस्ट आने वाले हैं. अनुज कपाड़िया (Anuj Aupama Love Story) बेटी के प्यार के लिए अपनी मोहब्बत यानी अनुपमा को छोड़, माया से रिश्ता बना लेगा.

अनुपमा सीरियल
Stop
Prachi Tandon|Updated: Feb 11, 2023, 12:51 PM IST

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा सीरियल (Anupamaa Serial) की कहानी एक बार फिर से बड़ा मोड़ लेने वाली है. छोटी अनु के लिए अनुज का प्यार इतना स्ट्रांग है कि अब वह अनुपमा (Rupali Ganguly) को नजरअंदाज करने के लिए भी तैयार होने वाला है. जी हां...अनुज-अनुपमा(Anupamaa and Anuj Lovestory) को शाह परिवार की मुसीबतें और दूसरी तरफ माया नाम का जाल बर्बाद करने की पूरी तैयारियां कर चुका है. फिलहाल अनुपमा सीरियल (Anupama Serial Today Episode) में पारितोष की तबीयत बिगड़ गई है, जिसके चलते अनुपमा (Anupamaa Serial Story) अपने बड़े बेटे का ध्यान रखने पहुंच गई है. वहीं छोटी अनु के साथ-साथ माया अनुज का दिल जीतने की भी कोशिशें करने लग गई है.

अनुज देगा माया को अनुपमा वाले हक! 

अनुपमा (Anupamaa Upcoming Episode) के अपकमिंग एपिसोड में ट्विस्ट तब आएगा जब अनुज एक बार फिर से अनुपमा के सिर से बोझ कम करने के लिए छोटी की जिम्मेदारियां उससे ले लेगा. वहीं अनुज छोटी को टाइम नहीं दे पाएगा तो माया सारी जिम्मेदारियां निभाएगी. अनुज (Gaurav Khanna) को जब पता लगेगा कि माया ने ही छोटी को संभाला है, तो वह उससे इंप्रेस हो जाएगा. इतना ही नहीं अनुपमा की गैर मौजूदगी में कपाड़िया हाऊस का सारा जिम्मा माया उठा लेगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

माया बेटी के साथ-साथ अनुज को भी छिनेगी! 

अनुपमा (Anupamaa Latest Episode) के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि छोटी अनु एक पेंटिंग बनाकर लाती है, जिसमें अनुज, अनुपमा और माया की तस्वीर बनी होती है. अनुज छोटी के जाने के बाद माया को फोल्ड कर देता है लेकिन अनुज के पीछे माया के दिमाग में अलग खिचड़ी पकती है और वह अनुपमा को अनुज की जिंदगी से बाहर निकालने की प्लानिंग करती है. साथ ही अनुपमा की गैर मौजूदगी में अनुज के दिल पर अपना जादू चलाने की कोशिशों में लग जाती है. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

{}{}