trendingNow11674974
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

KBC Registration: Amitabh Bachchan के सामने बैठ खेलना चाहते हैं 'कौन बनेगा करोड़पति'! तो फॉलो करें ये स्टेप

Amitabh Bachchan KBC: 'कौन बनेगा करोड़पति' का सीजन 15 जल्द ही शुरू होने वाला है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो का रजिस्ट्रेशन चालू हो चुका है, अगर आप भी केबीसी का हिस्सा बनना चाहते हैं यहां बताए गए स्टेप्स फॉलो करके अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं. 

अमिताभ बच्चन
Stop
Prachi Tandon|Updated: Apr 30, 2023, 09:05 PM IST

Kaun Banega Crorepati Registration: बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक बार फिर से पॉपुलर टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति का नया सीजन लेकर आ रहे हैं. कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 15 का रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुका है. अमिताभ बच्चन ने खुद सोशल मीडिया पर केबीसी के रजिस्ट्रेशन की अनाउंसमेंट की है. अगर आप भी कौन बनेगा करोड़पति का हिस्सा बनना चाहते हैं तो गेम शो के लिए रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं. यहां स्टेप बाय स्टेप रजिस्ट्रेशन करने का तरीका बताया जा रहा है. 

कौन बनेगा करोड़पति 15 के लिए ऐसे करें रजिस्ट्रेशन 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Tv Show) के शो कौन बनेगा करोड़पति का रजिस्ट्रेशन करने के दो तरीके हैं जिसमें से एक तो आप एसएमएस के जरिए कर सकते हैं और दूसरा आप एप्लिकेशन के जरिए अपना रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. 

मोबाइल से एसएमएस करने के लिए पहले मैसेज में KBC टाइप करें. फिर स्पेस दबाएं और सवाल का सही जवाब लिखें. फिर स्पेस दबाएं और अपनी उम्र नंबर में लिखें, फिर एक स्पेस दें और फिर मेल/फीमेल/ओ लिखें. इस मैसेज को फिर 509093 पर लिखकर भेज दें. 

एप्लिकेशन से रजिस्ट्रेशन का तरीका 

अगर आप एप से अप्लाई करना चाहते हैं तो पहले सोनी लिव का एप डाउनलोड कर लें. फिर इसे अपने फोन नंबर से लॉग इन कर लें. अब केबीसी के रजिस्ट्रेशन पेज कर आकर सवाल और ऑप्शन देखें. सही जवाब पर क्लिक कर दें. जवाब के साथ ही आपका रजिस्ट्रेशन हो जाएगा... बता दें, कौन बनेगा करोड़पति साल 2000 से टीवी पर टेलीकास्ट हो रहा है और कई सालों से अमिताभ बच्चन इस शो को होस्ट कर रहे हैं. जनरल नॉलेज क्वीज बेस्ड शो को घर-घर में देखा जाता है. केबीसी की पॉपुलैरिटी का कारण बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन भी हैं. इस शो में हर हफ्ते शुक्रवार के दिन स्पेशल गेस्ट भी आते हैं और अमिताभ बच्चन के साथ क्वीज शो खेलते हैं. 

जरूर पढ़ें

महाभारत की 'द्रौपदी' का बदल गया है पूरा का पूरा लुक, आज की ग्लैमरस तस्वीरें देख फैंस ने भी पहचानने से किया इंकार!
पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर की खूबसूरती के सामने फेल हैं बॉलीवुड की हसीनाएं!
इस एक्ट्रेस की कभी होती थी देवी की तरह पूजा! फिर एक फोटोशूट ने बिगाड़ा सबकुछ और...
सलमान खान की इस हीरोइन की खूबसूरती पर फिदा हो जाते हैं लोग! देखें फोटोज
उर्फी जावेद ने जब 'ऊ अंटावां' पर किया बोल्ड डांस, सामंथा प्रभु को भी छोड़ा पीछे!
Read More
{}{}