trendingNow11647312
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

आपको बस यही आता है क्या? महिला किरदार निभाने पर Ali Asgar से बेटे ने पूछा था ये सवाल

Ali Asgar Now: यूं तो अली असगर ने कई पॉपुलर शोज में काम किया और उन्हें सराहा भी गया लेकिन लंबे वक्त पर वो द कपिल शर्मा शो में महिला किरदार निभाते रहे जिसे लेकर उनके बच्चों को एक वक्त पर शर्मिंदगी महसूस होती थी.

अली असगर
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Apr 11, 2023, 04:48 AM IST

Ali Asgar Kapil Sharma Show: इस बात में कोई शक नहीं कि अली असगर ने जिस भी टीवी शो में काम किया वो जबरदस्त हिट रहा तो वहीं अभिनेता के काम को भी खूब सराहा गया. कहानी घर-घर से लेकर द कपिल शर्मा शो तक उठाकर देख लीजिए हर बार अली असगर खुद को साबित करते नजर आए हैं. खासतौर से आज की पीढ़ी उन्हें द कपिल शर्मा शो में निभाए दादी और नानी के किरदारों से ज्यादा जानती है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनके निभाए उन कैरेक्टर्स के चलते उनके बेटे को शर्मिंदगी महसूस होने लगी थी. एक बार खुद उन्होंने ये बात रिलीव की थी. 

जब बेटे ने पूछा था हैरान करने वाला सवाल
अली असगर ने बताया था कि उनके बेटे ने एक दिन उन्हें सीधे ये सवाल पूछ लिया था कि क्या उन्हें महिला बनने के अलावा और कुछ नहीं आता. दरअसल, वो सब साथ में खाना खा रहे थे तभी टीवी पर एक विज्ञापन में अली असगर महिला बने दिखे. तभी उनके बेटे ने ये सवाल पूछा था. साथ ही उनके बेटे ने बताया इन सब के चलते स्कूल में उसे काफी चिढ़ाया जाता था. इतना ही नहीं उनके बच्चों को तब कहा जाता था कि उनकी दो-दो मम्मी हैं. और उन्हें ‘दादी का बेटा’ और ‘नानी का बेटा’ कहकर चिढ़ाया जाता था. तब पहली बार अली को ये अहसास हुआ था कि उन्हें ऐसे किरदार शायद नहीं करने चाहिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ali Asgar (@kingaliasgar)

अली असगर ने छोड़ दिया था कपिल शर्मा शो
वहीं सुनील ग्रोवर के 2018 में शो को छोड़ने के बाद अली असगर ने भी इसे अलविदा कह दिया था तब कहा गया कि शायद कपिल शर्मा संग नाराजगी के कारण ही अली ने ये फैसला लिया लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं था. बल्कि मेकर्स के साथ सही सहमित ना बने पाने के चलते उन्होंने शो छोड़ा. वो अपने कैरेक्टर में कुछ नया करना चाहते थे लेकिन उनका किरदार बढ़ ही नहीं पा रहा था. जिससे वो खुश नहीं थे लिहाजा खुद की खुशी के लिए ही असी असगर ने इस शो को छोड़ने का फैसला लिया. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|       

Read More
{}{}