trendingNow11715136
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai update: अक्षरा ने मना किया अभिमन्यु के लिए खाना बनाने से, शुरु हुआ नया बवाल

c

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai update: अक्षरा ने मना किया अभिमन्यु के लिए खाना बनाने से, शुरु हुआ नया बवाल
Stop
Misha Singh|Updated: May 28, 2023, 06:59 PM IST

Yeh Rishta Kya kehlata hai: स्टार प्लस का नंबर 1 शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya kehlata hai) में अभीर को लेकर अक्षरा और अभिमन्यु आमने सामने आ गए है. दोनों के बीच सीरियल में अक्सर तकरार देखने को मिलती है. जब से अभिमन्यु को इस बात का पता चला है कि अभीर उसका और अक्षरा का बेटा है तब से दोनों के बीच अभीर को लेकर लड़ाई होती रहती हैं. 

अक्षरा ने अभिमन्यु को नाश्ता देने से किया मना

अक्षरा अभीर को लेकर कसौली चली जाती है और जैसे ही इस बात का पता अभिमन्यु को चलता है वो भी गुस्से में कसौली जाता है अभीर को वापस लेने के लिए. अभिमन्यु जैसे ही कसौली पहुंचता है वहां पर अक्षरा और उसके बीच फिर से लड़ाई होने लगती है. ऐसे में अभिनव बीच बचाव करता है और दोनों को शांत करवाता है और अभिमन्यु को उनके साथ रहने के लिए कहता है. दूसरे दिन अभिमन्यु अक्षरा से नाशता मांगता है तब अक्षरा उसे खुद बनाने के लिए कहती है. इतने में अभीर आ जाता है और फिर अभिमन्यु उससे पूछता है कि वो क्या खाएगा वो नाश्ता बनाने वाला है. 

अभीर की मंजरी से करवाई बात

अभीर अभिनव का इंतजार कर रहा होता है, इतने में अक्षरा कहती है कि वो उसे स्कूल छोड़ देगी, लेकिन अभीर उससे कहता है कि आप पढ़ाई करो. इस पर अभिमन्यु अक्षरा से पूंछता है कि क्या मैं अभीर को स्कूल छोड़ दूं. इतने में अभीर अक्षरा को कहता है कि मैं डॉक मैन के साथ जाऊंगा. अभिमन्यु जब अभीर के साथ स्कूल पहुंचता है तो उसे कहता है कि तुम्हारा स्कूल बहुत अच्छा है और वो उसकी बात मंजरी से करवाता है. 

Read More
{}{}