trendingNow11764306
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Akanksha Puri को नहीं Kiss का मलाल, बताया- सबसे खास मूमेंट, Salman Khan पर ही लगा दी आरोपों की झड़ी

Akanksha Puri Bigg Boss OTT 2: आकांक्षा पुरी इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बाहर हो चुकी हैं और बाहर आते ही उन्होंने साफ कर दिया है कि जद हदीद को किस करने का उन्हें कोई मलाल नहीं है.

Akanksha Puri को नहीं Kiss का मलाल, बताया- सबसे खास मूमेंट, Salman Khan पर ही लगा दी आरोपों की झड़ी
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Jul 03, 2023, 05:21 PM IST

Akanksha Puri Interview: बिग बॉस ओटीटी 2 में बीता हफ्ता खूब हंगामेदार रहा. लिहाजा वीकेंड का वार भी जबरदस्त होना ही था. पूरे हफ्ते आकांक्षा पुरी और जद हदीद के किस को लेकर चर्चा होती रही. वीकेंड का वार में सलमान खान ने भी इसे लेकर खूब हो हल्ला किया और सभ्यता का पाठ वो सभी कंटेस्टेंट को पढ़ाते दिखे लेकिन आकांक्षा पुरी को इस किस कांड पर जरा भी अफसोस नहीं है. ये हम नहीं बल्कि घर से बाहर हो चुकीं आकांक्षा ने खुद ही ये बात कही है साथ ही इस पल को बिग बॉस के घर का सबसे स्पेशल मूमेंट भी बता दिया है. 

किस पर नहीं अफसोस- आकांक्षा
इसी वीकेंड घर से बेघर हुईं आकांक्षा पुरी ने घर से बाहर आकर साफ कर दिया है कि उन्हें इस किस पर बिल्कुल भी मलाल नहीं है क्योंकि उन्होंने जो किया वो सिर्फ एक टास्क था और जद के अलावा उन्हें वो टास्क किसी के साथ भी दिया जाता तो वो उसे उतनी ही शिद्दत से करतीं. ये आकांक्षा पुरी ने एक इंटरव्यू में साफ किया. उनके मुताबिक उन्होंने अपनी पूरी ताकत इस टास्क में दिखाई जो भी भी उन्हें करने को कहा गया वो उन्होंने बखूबी किया.

इतना ही नहीं आकांक्षा पुरी ने सलमान खान और बिग बॉस ओटीटी पर सवाल उठा दिए. उन्होंने खुद को घर में 2 दिन लेट एंट्री कराने से लेकर जेल में बंद रखने पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि वो परफेक्ट हैं इस आधार पर भला उन्हें 2 दिन लेट एंट्री देना क्य सही था? उनके मुताबिक शुरू से ही उन्हें साइडलाइन किया जा रहा था. इसलिए दो हफ्ते की उनकी जर्नी काफी टफ रही. वहीं इतनी जल्दी घर से बेघर होकर भी वो काफी निराश हैं. वहीं आकांक्षा ने ये भी साफ कर दिया है कि वो दोबारा मौका मिलने के बावजूद भी घर में जाना पसंद नहीं करेंगी.

 

  
 

Read More
{}{}