trendingNow11511367
Hindi News >>टेलि-विज़न
Advertisement

Tv Actress: 15 साल की उम्र में इस टीवी एक्ट्रेस ने खरीदा खुद का घर, Salman Khan के साथ भी कर चुकी हैं काम

Ruhaanika Dhawan Net Worth: 'ये हैं मोहब्बते हैं' की 'छोटी रुही' (Ye Hai Mohabbatein) ने अपने दम पर केवल 15 साल की उम्र में करोड़ों का घर खरीद लिया है. टीवी एक्ट्रेस ने लैविश घर खरीदने की खुशी फैंस के साथ शेयर की है.

रुहानिका धवन
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 02, 2023, 03:50 PM IST

Ruhanika Dhawan Buys House: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो 'ये हैं मोहब्बतें' की 'छोटी रुही' ने अपनी क्यूटनेस से घर-घर में पहचान बनाई है. छोटी रुही यानी रुहानिका धवन (Ruhaanika Dhawan) ने कम उम्र में ही पॉपुलैरिटी हासिल की है, एक्ट्रेस को केवल पॉपुलैरिटी ही नहीं मिली बल्कि खूब तगड़ी रकम भी मिली है. रुहानिका धवन (Ruhaanika Dhawan Tv Shows) ये हैं मोहब्बतें के बाद मेरे साईं के भी कुछ एपिसोड में दिखाई दी थीं. रुहानिका (Ruhaanika Dhawan Photos) ने इसी पॉपुलैरिटी के दम पर आज करोड़ों का घर खरीद लिया है. 

रुहानिका ने 15 साल की उम्र में खरीदा खुद का घर 

'ये हैं मोहब्बतें' (Ye Hain Mohabbatein) की चाइल्ड आर्टिस्ट रुहानिका धवन (Ruhaanika Dhawan Buys House) ने केवल 15 साल की उम्र में अपने दम पर करोड़ों का घर खरीदा है. रुहानिका (Mohabbatein New House) ने लैविश घर लेने के बाद अपनी खुशी को शब्दों में बयां करते हुए सोशल मीडिया पर लंबा-चौड़ा इमोशनल पोस्ट लिख डाला है. एक्ट्रेस ने लिखा, 'वाहेगुरु के आशीर्वाद से नई शुरुआत की खुशी मैं और मेरे पैरेट्स आपके साथ शेयर करना चाहते हैं...मैं आभारी हुं कि मैंने अपना एक बड़ा सपना पूरा कर लिया है, खुद के दम पर घर खरीदने का सपना. ये मेरे लिए और मेरे लोगों के लिए बहुत बड़ा है...' 

रुहानिका का वर्क फ्रंट 

रुहानिका धवन (Ruhaanika Dhawan Tv Serials) ने केवल 3 साल की उम्र से काम करना शुरू कर दिया था. रुहानिका सबसे पहले 2012 में 'मिसेज कौशिक की पांच बहुएं' में नजर आई थीं. इसके बाद रुहानिका ने 'ये हैं मोहब्बतें' में काम किया. इस सीरियल ने एक्ट्रेस को नेम और फेम दोनों दिया. रुहानिका को 'ये हैं मोहब्बतें' के लिए मोस्ट पॉपुलर चाइल्ड आर्टिस्ट आईटीए अवॉर्ड भी मिल चुका है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}